logo-image

Swara Bhasker Christmas: स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया के साथ मनाया पहला क्रिसमस, फोटो पर आ जाएगा प्यार

Swara Bhasker Daughter: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल में एक बेटी की मां बनी हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी. बाद में कपल ने ग्रैंड वेडिंग का आयोजन किया था.

Updated on: 26 Dec 2023, 05:47 PM

नई दिल्ली:

Swara Bhasker Christmas:  'रांझणा' एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी राबिया के साथ धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी के पहले क्रिसमस की तस्वीरें भी साझा की हैं. वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस ने इस साल सितंबर में अपनी बेटी राबिया को जन्म दिया था. बेटी के साथ क्रिसमस मनाते हुए स्वरा ने इंस्टा हैंडल पर फोटो शेयर की हैं. इसमें वो पति फहद अहमद के साथ बेटी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. दोनों हैप्पी पेरेंट बेटी को देखते हुए खिलखिला रहे हैं. वहीं बेबी राबिया व्हाइट और रेड सेंटा ड्रेस में काफी क्यूट रही हैं. एक ही तस्वीर में मां-बाप और बेटी को देखना सुकून देने वाला है.

न्यू मॉमी स्वरा भास्कर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर, क्रिसमस के मौके पर, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राबिया और उसके पति फहद के साथ एक प्यार भरी तस्वीर डाली. इसे देखकर फैंस का दिल भर आया. हर कोई इस क्यूट फैमिली फोटो पर प्यार लुटा रहा है. तस्वीर में राबिया को लाल मोजे और सांता टोपी पहने देखा जा सकता है. हालांकि, तस्वीर में बेबी राबिया का चेहरा नहीं नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

ऐसा लगता है जैसे स्वरा भास्कर ने परिवार के साथ मिलकर क्रिसमस काफी एंजॉय किया है. जहां फहद ने बच्ची को अपने हाथ में पकड़ रखा है और उसे उसके साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. तीनों तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं. फोटो पर फैंस ने मजेदार कमेंट्स किए हैं.  एक यूजर ने लिखा, "आपको और आपके परिवार को मेरी क्रिसमस स्वरा" "मेरी क्रिसमस प्रिय स्वरा द टाइग्रेस" एक फैन ने लिखा, "क्या खूबसूरत क्लिक है" "भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें."

स्वरा भास्कर ने इसी साल जनवरी में पॉलिटिकल और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद के साथ शादी रचाई थी. कपल ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने पहले बच्चे की गुड न्यूज भी दे दी थी. जून में स्वरा भास्कर ने प्रग्नेंसी की घोषणा की और सितंबर में ही कपल ने बेबी राबिया का वेलकम किया था. स्वरा भास्कर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस रसभरी वेब सीरीज में नजर आई थीं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. स्वरा के नाम कई विवाद जुड़े हैं.