logo-image

Mom-to-be Swara: बच्चे के पालने में बिल्ली को सुलाती दिखीं स्वरा, देखें वायरल फोटोज

स्वरा पहली बार मां बनने के लिए तैयार हो रही हैं और बच्चे के आगमन के इंतजार में उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है.

Updated on: 08 Aug 2023, 01:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ महीने पहले फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी (Swara Bhaskar Pregnancy) की खबर सुनाकर हैरान कर दिया था. उन्होंने बताया था कि वो अपने पति फहद अहमद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की झलक शेयर करती रही हैं. वहीं अब उन्होंने अपने बेबी बंप (Baby Bump) को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ फोटो शेयर की है. स्वरा पहली बार मां बनने के लिए तैयार हो रही हैं और बच्चे के आगमन के इंतजार में उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने 7 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की नई फोटो साझा कीं हैं. पहली फोटो में स्वरा प्रिंटेड ब्लू ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वह उस पालने के सामने खड़ी थी जिसे उसने अपने जल्द ही आने वाले बच्चे के लिए अपने कमरे में स्थापित किया था. हालांकि, किसी और ने पहले ही इस स्थान पर दावा कर दिया था.

 दूसरी फोटो में स्वरा (Swara Bhaskar) की पालतू बिल्ली को पालने में लेटे हुए देखा जा सकता है. स्वरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “नए आगमन की तैयारी के लिए हमारे कमरे में एक पालना स्थापित किया… यह देखने के लिए स्वाइप करें कि डिब्स का दावा किसने किया! पालने का पहला रहने वाला जिसने वैसे भी इसे छोड़ने से इंकार कर दिया! आपका पहला बच्चा @fahadzirarahmad #pregnancyposts #petparent.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

''भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे स्वरा''

एक्ट्रेस के फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर एक मां के रूप में उनके आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं. एक फैन ने कहा, “अधिक धन्य और खुशहाल परेशानियों के लिए तैयार हो जाइए.. भगवान आपका भला करें. स्वस्थ रहो,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे स्वरा. आपके लिए ढेर सारी सकारात्मक ऊर्जाएँ.” एक अन्य कमेंट में लिखा था, "वर्ल्ड वाइड वेब पर आज की सबसे प्यारी चीज़!!!", जबकि एक फैन ने लिखा, "नए सितारे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. सुंदरी को बधाई.”