logo-image

अब स्वरा भास्कर ने दिया इंदिरा गांधी को लेकर बड़ा बयान, बताई ये दिली तमन्ना

'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न', 'निल बटे सन्नाटा', 'अनारकली ऑफ आरा', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Updated on: 22 Dec 2018, 01:06 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि 'वीरे दी वेडिंग' की उनकी सह कलाकार सभी कामकाजी महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं. स्वरा 92.7 बिग एफएम के शो 'बिग एमजे ऑफ द विक' में रेडियो जॉकी बनीं. उन्होंने बिग एमजे दिलीप के साथ बातचीत करते हुए करीना और अन्य मुद्दों पर बात की.

स्वरा ने कहा, "वह (करीना) सभी कामकाजी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं. उन्होंने साबित किया है कि निजी जीवन का आनंद लेते हुए एक सफल करियर हो सकता है. जिस तरह से उन्होंने अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को संभाला है, वह बेहतरीन है."

यह पूछे जाने पर कि वह किसकी बायोग्राफी पर काम करना चाहेंगी? इस पर स्वरा ने कहा, "अगर कभी मधुबाला जी पर बायोपिक बनती है तो मैं इसका हिस्सा बनना चाहूंगी. अगर किसी ऐतिहासिक किरदार पर बायोग्राफी बनती है तो मैं इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहूंगी."

साल 2010 में आई फिल्म 'माधोलाल कीप वॉकिंग' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली स्वरा को 'तनु वेड्स मनु', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न', 'निल बटे सन्नाटा', 'अनारकली ऑफ आरा', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

अगर करीना कपूर के बारे में बात करे तो वह अगले साल तख्त में नजर आएंगी. इसके अलावा करीना अक्षय के साथ गुड न्यूज में दिखेंगी. फिल्म दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी.इसमें अक्षय और करीना शादीशुदा कपल के रोल में दिखेंगे, जो एक बच्चा चाहते हैं. वहीं पंजाबी कपल के रोल में दिलजीत और कियारा भी बच्चा चाहते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)