logo-image

कोविड पॉजिटिव स्वरा भास्कर ने उनकी मौत की कामना करने वाले यूजर को दिया करारा जवाब

कोविड पॉजिटिव स्वरा भास्कर ने उनकी मौत की कामना करने वाले यूजर को दिया करारा जवाब

Updated on: 08 Jan 2022, 02:55 PM

मुंबई:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर, (जो शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित हुईं) ने ट्रोलर्स पर ताली बजाई, जिन्होंने उनकी मौत की कामना की है।

स्वरा ने शुक्रवार को ट्विटर पर साझा किया कि मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और क्वारंटीन में हैं। उन्होंने अपने लक्षण भी साझा किए।

उन्होंने लिखा, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं क्वारंटीन में हूं। मुझे बुखार है। हल्का सिरदर्द हो रहा है और किसी भी चीज का स्वाद नहीं आ रहा है। मैंने टीके की दोनों खुराक ली थी इसलिए उम्मीद है कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगी।

अभिनेत्री ने बाद में ट्विटर पर अपने नाम का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जहां कई यूजर्स ने स्वरा की तस्वीर के साथ रेस्ट इन हेल लिखा।

स्वरा ने सभी नफरत करने वालों को अपना नफरती चिंटूस बताया। उनके निधन की प्रार्थना करने वाले ट्रोलर्स के लिए हिंदी में व्यंग्यात्मक रूप से लिखा, दोस्तों, कृपया अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें। अगर मुझे कुछ हो गया तो तुम्हारी रोजी-रोटी खतरे में पड़ जाएगी। तुम अपना घर कैसे चलाओगे?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.