logo-image

सुजैन ने ऋतिक को पीछे छोड़ ज़िंदगी के सबसे प्यारे इंसान के साथ बसाया आशियाना! तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में अपना नया घर खरीदा है. ऐसे में वो अपने पुराने घर को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई है. जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई हैं. इसकी एक बड़ी वजह सामने आई है.

Updated on: 14 Dec 2021, 06:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इसकी वजह ये है कि वो हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं. जहां से उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में वो अपने ज़िंदगी के सबसे प्यारे इंसान के साथ दिख रही हैं. लोगों को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुजैन (Sussanne Khan) ने नया घर खरीदा है. ऐसे में वो अपने पुराने घर बिल्डिंग फोर बंग्लोज़ से अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. जहां अब वो और उनके दोनों बच्चे रिदान और रेहान रहने वाले हैं. उनका ये नया घर सी-फेसिंग के पास है.

यह भी पढ़ें- सुजैन के जाने के बाद ऋतिक रोशन हुए और भी हॉट, तस्वीरें देख लड़कियां हो रही खाक!

बता दें कि इस घर से ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का घर काफी नज़दीक है. सुजैन के साथ उनके बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ शानदार पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sussanne Khan (@suzkr) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे. इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और फिर शादी करने का फैसला किया. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद दोनों में खटपट शुरू हो गई. ऐसे में कपल ने शादी के 14 साल बीत जाने के बाद अलग होने का फैसला किया. लेकिन तलाक के बाद भी आज दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. सुजैन के नए घर में शिफ्ट होने के बाद ऋतिक को कई बार उनके घर आते देखा गया है. जहां वो अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हैं.

खैर, ये तो बात हो गई सुजैन और उनके बच्चों की. लेकिन अगर बात करें सुजैन (Sussanne Khan) के लव लाइफ की तो वो ऋतिक को तलाक देने के बाद मूव ऑन कर गई हैं. खबरों की मानें तो सुजैन एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. हाल ही में सुजैन के जन्मदिन पर अर्सलान को उनके साथ देखा गया था. जहां सुजैन अर्सलान का हाथ पकड़कर केक काटती नज़र आई थी. उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. जिसके बाद से ये खबर लगातार चर्चा में है कि सुजैन अर्सलान को डेट कर रही हैं. हालांकि, फिलहाल इस पर दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.