logo-image

Sussanne Khan Vacation: सुजैन खान की बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप हुई फ्लॉप! एयरपोर्ट से लिया यू-टर्न 

सुज़ैन खान और अर्सलान गोनी एक-दूसरे के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्हें आज सुबह हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया. हालाँकि, इस जोड़ी को यू-टर्न लेना पड़ा.हवाईअड्डे पर असल में क्या हुआ, यह जानने के लिए आगे पढ़ें. हवाईअड्डे

Updated on: 30 Dec 2023, 02:49 PM

New Delhi:

Sussanne Khans boyfriend Arslan Goni: ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान 2014 में अलग हो गए, हालाँकि एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. जहां ऋतिक को बाद में सबा आजाद से प्यार मिला, वहीं सुजैन के जीवनसाथी अर्सलान गोनी बन गए और कई मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया. चूंकि साल अब खत्म हो चुका है और 2024 दरवाजे पर दस्तक दे रहा है, ऐसा लगता है कि सुज़ैन खान और अर्सलान गोनी एक-दूसरे के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्हें आज सुबह हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया. हालाँकि, इस जोड़ी को यू-टर्न लेना पड़ा. हवाईअड्डे पर असल में क्या हुआ, यह जानने के लिए आगे पढ़ें. 

सुजैन खान-अर्सलान गोनी नए साल का जश्न मनाने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे, एंड में वह कार में वापस गए
ऐसा लगता है जैसे ये लवबर्ड्स नए साल में कदम रखने के लिए एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें आज सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया. दुर्भाग्य से, उन्हें वापस जाना पड़ा क्योंकि अर्सलान अपना पासपोर्ट अपने साथ ले जाना भूल गए थे, और इसलिए, उन्हें कार में वापस लौटना पड़ा. एक वीडियो में, परेशान सुजैन को गोनी के साथ समस्या का समाधान खोजने के लिए आगे के कदमों पर चर्चा करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जबकि अली अपना पासपोर्ट लाना भूल गए थे, उन्होंने दोनों के नए साल के जश्न में एक बाधा के रूप में काम किया, उनके स्टाइल गेम के बारे में बात करते हुए, डिफ़ॉल्ट रूप से, उन्हें एक बार फिर फैशन गोल सेट करते देखा गया, जिसमें क्लास के अलावा कुछ भी नहीं था. 

सुजैन खान का एयरपोर्ट लुक
सुजैन को यात्रा के लिए कैज़ुअल लुक में देखा गया, जिसमें ऑलिव रंग का क्रॉप टॉप, बेल्ट के साथ नीले डेनिम की एक जोड़ी और सफेद स्नीकर्स की एक जोड़ी थी. अपने लुक को निखारने के लिए उन्हें एक जोड़ी धूप का चश्मा और एक बैग ही चाहिए था. इस दौरान अर्सलान गोनी नीली डेनिम के साथ काली टी-शर्ट और सफेद जूतों की एक जोड़ी में नजर आए. यह कहना सुरक्षित हो सकता है कि लवबर्ड्स के एयरपोर्ट लुक ने शो को पूरी तरह से चुरा लिया है. 

अर्सलन गोनी के बारे में
अर्सलान पॉपुलर टीवी चेहरे अली गोनी के भाई हैं और एक एक्टर हैं. इससे पहले हमारी एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में सुजैन और उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया गया था. एक सूत्र ने हमें बताया था, ''वे एक-दूसरे को छह महीने से अधिक समय से जानते हैं. उनकी मुलाकात टीवी जगत के कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. लेकिन हाल ही में दोनों करीब आ गए हैं.