logo-image

सुजैन खान ने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग शेयर की रोमांटिक Photo

सोशल मीडिया पर भी सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक अपने न्यू पार्टनर के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करने में हिचकिचाते नहीं हैं

Updated on: 17 May 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपने नए-नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों तलाक ले चुके हैं और अब अपनी जिंदगी में भी आगे बढ़ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी सुजैन और ऋतिक अपने न्यू पार्टनर के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करने में हिचकिचाते नहीं हैं. हाल ही में सुजैन ने अपने ब्यॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival: साल 1954 से कांस में धाक जमा चुकी हैं ये भारतीय फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

इस तस्वीर में सुजैन खान के साथ अर्सलान गोनी (Arslan Goni) की जोड़ी फैंस को भी पसंद आ रही है. सुजैन खान (Sussanne Khan) ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'समुद्र तट हमेशा कोई जगह नहीं होता है, कई बार यह शानदार एहसास होता है.' इस तस्वीर और पोस्ट पर अर्सलान गोनी का भी रिएक्शन आया है. अर्सलान ने इमोजी के साथ अपने इमोशंस का इजहार किया है. दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

तस्वीर में सुजैन खान (Sussanne Khan) ब्लू एंड ब्लैक शॉर्ट्स ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं तो वहीं अर्सलान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं. दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे थे.