logo-image

Viral Video : Sussanne Khan- Arslan Goni को किस करते देख लोगों की आंखें आयीं बाहर, Hrithik को किया याद

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को अक्सर उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Sussanne Khan Arslan Goni) के साथ स्पॉट किया जाता है.

Updated on: 24 Oct 2022, 09:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को अक्सर उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Sussanne Khan Arslan Goni) के साथ स्पॉट किया जाता है. ऐसे में अब जब दिवाली का मौका है, तो इस दौरान भी दोनों साथ नजर आए. लेकिन इस मौके पर दोनों ने कैमरे (Sussanne Khan Arslan Goni video) के सामने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों को वे एक आंख नहीं सुहाया. फिर क्या था, लोगों ने कपल को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, हाल ही में सुजैन और अर्सलान वेटरन एक्टर कृष्ण कुमार (Sussanne Khan at Krishan Kumar diwali bash) की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे. जहां से बाहर निकलते हुए सुजैन ने अर्सलान (Sussanne Khan kissed beau Arslan Goni) को किस कर लिया और ये मूमेंट कैमरे में कैद हो गया. दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही इस पर लोगों के रिएक्शन आने लगे. नेटिजन्स ने उनके एक्स हसबेंड ऋतिक तक को याद कर लिया. इसके अलावा सुजैन को अपने आउटफिट (Sussanne Khan diwali outfit) के लिए भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. 

खैर, जैसा कि आप जानते हैं कि जहां एक तरफ सुजैन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गईं हैं और अर्सलान को डेट (Sussanne Khan dating life) कर रहीं हैं. वहीं, अब ऋतिक (Hrithik Roshan dating life) भी मूव-ऑन कर चुके हैं. एक्टर सबा आजाद (Hrithik Roshan Saba Azad) के साथ रिलेशन में हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. यहां तक कि ऋतिक और सुजैन को अक्सर अपने-अपने पार्टनर्स के साथ एक ही समय कई बार स्पॉट किया जा चुका है. जिससे साफ होता है कि दोनों को एक-दूसरे के रिलेशनशिप से कोई फर्क नहीं पड़ता. आपको बताते चलें कि गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार के इस दिवाली बैश (Krishan Kumar diwali bash) में तमाम अन्य सितारों ने भी शिरकत की थी. जिसमें राजकुमार राव, गुरु रंधावा, वरुण धवन, फरदीन खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, शहनाज़ गिल जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.