logo-image

'थलाइवी' के बाद आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज पर भी सस्पेंस

कोरोना के कारण कई फिल्में रिलीज होने की कगार पर खड़ी हैं, उन पर भी संकट के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryanashi) की रिलीज टाल दी गई है.

Updated on: 06 Apr 2021, 08:52 PM

highlights

  • कोरोना से देश में हालात काफी खराब हुए
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज पर संकट
  • 30 जुलाई को रिलीज होनी है 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना (Coronavirus) के मामले तेजी से रफ्तार पकड़ रहे हैं. हर तरफ खतरा फिर बढ़ गया है. कोरोना ने ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि 7-8 महीने का रिकॉर्ड टूट गया है. पहली बार देश में अब एक दिन में 1 लाख से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं. महाराष्ट्र (Maharashtra), छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh), पंजाब (Punjab) में हालात बहुत बिगड़ चुके हैं. मौजूदा हालातों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) ने आज 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों (Health Ministers) के साथ मीटिंग है. लाखों की संख्या में नए मरीज जिस तरह से सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि एक बार फिर से लॉकडाउन को लगाना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज पर संकट

कोरोना के कहर से फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood) एक बार फिर संकट में पड़ती हुई दिख रही है. बॉलीवुड के कई सितारे इस महामारी का शिकार हो चुके हैं. तो वहीं जो फिल्में रिलीज होने की कगार पर खड़ी थीं, उन पर भी संकट के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryanashi) की रिलीज टाल दी गई है. अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज पर भी संकट में पड़ती दिखाई दे रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

30 जुलाई को रिलीज होनी है फिल्म 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट 30 जुलाई है. लेकिन कोरोना का प्रकोप इतना फैल रहा है इसकी रिलीज डेट पर संकट मंडरा रहा है. अभी तक कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है. ऐसे में गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि इसकी रिलीज डेट टल गई. इसके अलावा कई फिल्में ऐसी हैं जो रिलीज होने की कगार पर खड़ी हैं, लेकिन एक बार फिर से उनकी रिलीज को टाला जा सकता है. कोरोना से आम जन जीवन जहां अस्त व्यस्त हो चुका है, वहीं बॉलीवुड को फिर से भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के मास्क की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

'थलाइवी' की रिलीज पर भी संसय

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी है. ये फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जीवन की काफी महत्वपूर्ण फिल्मों से एक है. ये फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इस फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है. हालांकि अभी तक इससे जुड़ा कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन कयास ये लगाए जा रहे हैं कि 'थलाइवी' की रिलीज को भी आगे बढ़ाया जा सकता है.