logo-image

POK क्यों लग रहा है मुंबई, कंगना ने साधा राउत पर निशाना

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्विटर वॉर बढ़ती दिख रही है

Updated on: 03 Sep 2020, 01:51 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्विटर वॉर बढ़ती दिख रही है. दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद संजय राउत ने कहा था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए. राउत के इस बयान पर कंगना रनौत ने अब जवाब दिया है.

कंगना ने अपने जवाब में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी है. उन्होंने कहा, 'शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई आने से मना किया है. पहले मुंबई की सड़कों पर नारे लगे और अब खुली धमरी मिल रही है. ये मुबई मुझे पाक अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रही है.'

कंगना ने मुंबई पुलिस पर खड़े किए थे सवाल

बता दें, हाल ही में कंगना ने मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खडडे किए थे. कंगना मे आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस CP ने कुछ ऐसे ट्वीट लाइक किए जिनमें कंगना के बारे में गलत बयान दिए गए थे. इसपर कंगना औऱ दिल्ली पुलिस की ट्विटर पर बहस भी हुई थी.

इसके बाद संजय राउत का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत हैं. उन्होंने कहा था कि कंगना को इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए जबकि वो खुद इस शहर में रहती हैं. उन्होंने कहा था कि मैं कंगना से अपील करता हूं कि वो इस शहर में वापस न आएं. उनके बयान मुंबई पुलिस का अपमान हैं और इस बारे में गृह मंत्रालय को एक्शन लेना चाहिए.