logo-image

'ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी', Sushmita Sen की नई वेबसीरिज का फर्स्ट लुक आउट

सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए वेबसीरिज के बारे में जानकारी दी. हालांकि वेवसीरिज की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है

Updated on: 06 Oct 2022, 11:31 AM

मुंबई:

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने लगभग तीन दशक पहले मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश को गौरवान्वित किया था और अपनी सुंदरता, बेहतरीन एक्टिंग से लाखों फैंस के दिल में जगह बनाईं. सुष्मिता ने 1996 की फिल्म, दस्ता से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की और बीवी नंबर 1, आगाज़, क्यों की ... मैं झूठ नहीं बोलता, समय: व्हेन टाइम स्ट्राइक्स, मैंने प्यार क्यों किया? जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग की है. अब, एक्ट्रेस एक नई वेब सीरिज 'ताली' (Web Series Taali) के साथ फिर से अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गई हैं. आज ही इस सीरिज का फर्स्ट लुक सामने आया है.

सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए वेबसीरिज के बारे में जानकारी दी. उन्होंने खुलासा किया कि वह ताली में एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी. फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सुष्मिता ने इसे कैप्शन दिया, "ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी #श्रीगौरी सावंत के रूप में फर्स्टलुक.  इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने से अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है.उन्होंने आगे लिखा, हर किसी को पूरे अधिकार और सम्मान के साथ जीने का अधिकार है. दुग्गा-दुग्गा.' बता दें अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें-Viral Video : Deepika Padukone पर पड़ रहा Ranveer Singh का गलत असर, ऐसे हुआ साबित!

सूर्य अस्त..की भी शेयर की फोटो

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और ऐलान किया था कि वह एक और वेब सीरीज की तैयारी कर रही हैं. "सूर्य अस्त.. सेन उदय!!!. सुष्मिता  सेन के काम की अगर बात की जाए तो एक्ट्रेस ने क्राइम-थ्रिलर ड्रामा स्ट्रीमिंग टेलीविज़न सीरीज, आर्या (Aarya) में अपना डिजिटल डेब्यू किया था. जिसका प्रीमियर डिज़नी + हॉटस्टार पर हुआ. वह दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुए दूसरे सीज़न के लिए लौटीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्या का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज किया जाएगा.