logo-image

Sushmita Sen Health Update: हार्ट अटैक आने के बाद सुष्मिता ने किया वर्कआउट शुरु, शेयर की तस्वीर   

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हाल ही में ही दिल का दौरा पड़ा था.

Updated on: 07 Mar 2023, 07:51 PM

New Delhi:

Sushmita Sen Health Update: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को हाल ही में ही दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अपनी सेहत की ओर और ध्यान रखने का इरादा बना लिया है. ये हम नहीं एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट कह रहा है. दरअसल , सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. साथ ही , उन्होंने अपनी इस तस्वीर के साथ सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी. 

आपको बता दें कि, सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया और एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "#व्हीलऑफलाइफ मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ द्वारा साफ़ कर दिया गया है...स्ट्रचिंग शुरू हो गई है!!! क्या अहसास है!!! ये है मेरी "हैप्पी होली"...आपकी कैसी रही? मैं तुम लोगों से प्यार करती हूँ!!" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

अभी कुछ दिन पहले, सुष्मिता ने दिल का दौरा पड़ने की चौंकाने वाली खबर के बाद अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव किया था. खुद को सबसे भाग्यशाली लड़की कहते हुए, उन्हें मिली शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, बॉलीवुड सुंदरी ने अपने फैंस के प्यार को तेजी से ठीक होने में मदद करने का श्रेय दिया. इसके अलावा, उन्होंने अपने डॉक्टरों, परिवार के सदस्यों, शो निर्माताओं और कई अन्य लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने कठिन समय में उनकी मदद की थी.

यह भी पढ़ें - Holi 2023: बी-टाउन में शुरू हुआ होली सेलेब्रेशन, जावेद अख्तर से लेकर अनन्या पांडे तक ये सितारे आए नजर

अपने लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने वर्क लाइफ के बारे में भी अपडेट्स शेयर किए! अपनी वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “सेट पर वापस आने और आपको तीनों सीज़न देने का इंतज़ार नहीं कर सकती, जैसा पहले कभी नहीं किया. एक बार जब मुझे अपने डॉक्टरों से मंजूरी मिल जाएगी, तो मैं 'आर्या' (Arya) को खत्म करने के लिए जयपुर रवाना हो जाऊंगी."