logo-image

Sushmita Sen Wedding: 48 की उम्र में दुल्हन बनने को तैयार हैं सुष्मिता सेन, बस चाहिए ऐसा पति

Sushmita Sen-Rohman Shawl: सुष्मिता सेन ने पिछले साल 2023 में ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पैचअप किया है. उन्होंने वेडिंग प्लान्स शेयर किए हैं.

Updated on: 06 Apr 2024, 06:21 AM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो लंबे समय से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच एक लंबा एज-गैप है. रोहमन मिस यूनिवर्स (1994) विनर गर्लफ्रेंड से 15 साल छोटे हैं. दोनों की लव-स्टोरी काफी चर्चा में रही है. फिलहाल एक नए इंटरव्यू में सुष्मिता ने एक बार फिर अपने वेडिंग प्लान्स को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि वो शादी जरूर करेंगी. सुष्मिता की लव-लाइफ हमेशा से  'एक खुली किताब' रही है. उन्होंने इस बारे में भी बात की कि वह कब शादी करेंगी और क्या पूर्व प्रेमी अभी भी दोस्त रह सकते हैं.

कब दुल्हन करेंगी सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन से जब पूछा गया कि क्या वह शादी करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “ओह बिल्कुल...यह कभी भी 'कभी नहीं' वाली स्थिति नहीं रही है. चाहे वह बायोजॉकिल क्लॉक हो या सामाजिक अनुकूलन का सही समय, दोनों में से कोई भी शादी करने का सही कारण नहीं है. लेकिन अगर आपको सही शख्स मिल जाए और जहां तक मेरा सवाल है वो सभी बक्सों पर सही बैठता है, तो मैं निश्चित तौर पर शादी कर लूंगी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

Ex बॉयफ्रेंड्स से कैसे दोस्ती मेन्टेन करती हैं एक्ट्रेस
सुष्मिता ने यह भी बताया कि वो अपने एक्स -बॉयफ्रेंड्स के साथ कैसे दोस्ती मेन्टेन कर रही हैं. उन्होंने इस पर कहा, निश्चित रूप से ये मुश्किल और भ्रमित करने वाला फैसला है. बहुत से लोग अपने एक्स-पार्टनर्स के दोस्त हो सकते हैं और नहीं जानते कि कहां रेखा खींचनी है या कहां सीमाएं तय करनी हैं. लेकिन यह संभव है क्योंकि मैंने ऐसा होते देखा है, और मैं अपने जीवन में भी इसे पाकर धन्य हूं..."

दिल टूटने पर खुद को कैसे संभालती हैं?
जब सुष्मिता से पूछा गया कि वह इतनी गरिमा के साथ दिल टूटने से कैसे निपटती हैं, तो उन्होंने कहा, “खैर, मेरी जिंदगी निश्चित रूप से एक खुली किताब रही है क्योंकि मैंने इसे बहुत ईमानदारी से और कभी-कभी निडर होकर जीया है. लेकिन ऐसा कहने के बाद, गरिमा एक ऐसी चीज़ है जो आपके जीवन के सिर्फ एक पहलू में ही नहीं दिखती है - यह है कि आप कौन हैं. इसलिए, आप जो भी फैसले लेते हैं, चाहे वे आपको चोट पहुंचाएं, चाहे आपके साथ विश्वासघात हो, या चाहे आप गलती पर हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.उन्होंने आगे कहा कि अगर कुछ ऐसा नहीं होता है, तो 'आप उस सबक को महत्व देते हैं और आगे बढ़ते हैं.'