logo-image

Sushmita Sen के पास हैं अपने Chaplin, वीडियो शेयर कर कही ये बात

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट्स के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बीच उनकी एक वीडियो (Sushmita Sen viral video) चर्चा में आ गई है. जो लोगों को हंसी दिला रही है.

Updated on: 20 May 2022, 08:32 AM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट्स के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. जहां से उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस बीच हाल ही में सुष्मिता की एक वीडियो (Sushmita Sen viral video) सामने आयी है. जिसमें उन्होंने अपने चैप्लीन दिखाए हैं. उनकी ये वीडियो लोगों को हंसी दिला रही है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि सु्ष्मिता की ये वीडियो (Sushmita Sen timelapse video) उनके ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस सीट पर बैठी दिख रही हैं. वहीं, बगल में खड़े दो लोग उनका मेकअप करते और बाल बनाते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को फास्ट कर दिया है. जिस वजह से देखकर ऐसा लग रहा है कि वे दोनों मेकअप आर्टिस्ट बिल्कुल रोबोट की तरह फटाफट काम कर रहे हैं. उनकी ये वीडियो देखकर तो लोगों को हंसी आ ही रही है. लेकिन इसके साथ एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है, वो काफी मजेदार है. सुष्मिता ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे पास मेरे अपने ब्रांड के चैप्लीन हैं!!! कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें हेयर और मेकअप 'आर्टिस्ट' कहा जाता है...मेरा मतलब है कि उन्हें देखो, वो मुझ पर कितना काम कर रहे हैं!!!' इसके बाद उन्होंने दोनों ही आर्टिस्ट (Sushmita Sen with hair and makeup artist) को टैग करते हुए इस फन सेशन के लिए धन्यवाद दिया है. साथ ही कहा है कि वे अमेजिंग हैं. 

आपको बताते चलें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen photos) इससे पहले भी अपनी कुछ तस्वीरों के चलते ही चर्चा में थी. जब उनकी तस्वीरों को मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) हरनाज कौर संधू (Sushmita Sen Harnaaz Kaur Sandhu) की तस्वीरों से कंपेयर किया गया था. इन तस्वीरों में दोनों ने लगभग एक जैसे ही पोज लिए हुए थे. जिन्हें उनके फैंस की तरफ से खूब प्यार मिला था. वहीं, कई लोगों ने तो ये कहा था कि हरनाज संधू 1994 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe 1994) का टाइटल अपने नाम कर चुकीं सुष्मिता सेन की फैन हैं.