logo-image

16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में डूबी नजर आईं सुष्मिता सेन, शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो

43 साल सुष्मिता आज भी काफी सुंदर हैं उनकी स्लिम बॉडी अच्छी- अच्छी एक्ट्रेस को चुनौती देती है.

Updated on: 08 Mar 2019, 10:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. सुष्मिता अपने से 16 साल छोटे मॉडल रोमल शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एकसाथ नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर एकदूसरे से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

हाल ही में सुष्मिता ने रोमन के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी खूबसूरत नजर आ रही है. दरअसल, सुष्मिता और रोमन का ये एक वीडियो शूट है. जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज भी नजर आ रहा है.

43 साल सुष्मिता आज भी काफी सुंदर हैं उनकी स्लिम बॉडी अच्छी- अच्छी एक्ट्रेस को चुनौती देती है. यही वजह है कि 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ उनकी जोड़ी नंबर 1 लगती है.

View this post on Instagram

Sushhhhh!!! 🤫 They’re looking!!!😉😄❤️💋#softwhispers #loudfeelings #simplyus @rohmanshawl 💑

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं. वहीं सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. अभी हाल ही में वह सलमान खान के बर्थडे पर डांस करती हुई नजर आईं थीं.