logo-image

सुष्मिता सेन का पोस्ट में छलका दर्द, बोलीं- जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा...

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सुष्मिता अपने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं

Updated on: 27 Aug 2021, 01:27 PM

highlights

  • सुष्मिता ने शेयर किया पोस्ट
  • सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • सुष्मिता को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ सुष्मिता अपने वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 45 साल की हो चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए एज बस एक नंबर में ही बढ़ रही है. असल में सुष्मिता आज भी एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती और फिटनेस से मात देती हैं. आज सुष्मिता ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए जिंदगी के अलग दृष्टिकोण के बारे में लिखा है. इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन ब्लैक कलर के स्लीवलैस टॉप में नजर आ रही हैं. लेकिन सुष्मिता के चेहरे पर खिलखिलाती हुई मुस्कान नहीं है. सुष्मिता ने पोस्ट को शेयर करते हुए अपना स्टेट ऑफ माइंड कैप्शन में बताया है. सुष्मिता सेन ने लिखा, 'एक अलग दृष्टिकोण अक्सर किसी की जिंदगी बदलने का पहला कदम होता है. मैंने आप सब को बहुत मिस किया, मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है और मुझे यकीन है आपकी जिंदगी में भी चल रहा होगा. जल्द हम एक दूसरे से शेयर करेंगे'.

यह भी पढ़ें: जरीन खान ने ऐसे घटाया अपना वजन, जानें एक्ट्रेस का वर्कआउट रुटीन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म हुई जिसकी बेहद प्यारी तस्वीरें चारू और राजीव ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं.

सुष्मिता भले भी बड़े पर्दे से दूर हों मगर बीते साल उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज आर्या से धमाकेदार वापसी की थी. सुष्मिता सेन आए दिन अपनी लाइफ के स्पेशल मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. आप भी देखें...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता जल्द ही वेब सीरीज 'आर्या' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. पिछले साल जून में रिलीज हुई इस वेब सीरीज के पहले पार्ट ने जमकर वाहवाही बटोरी थी. वहीं अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट भी मार्च 2021 में रिलीज होने को था, लेकिन कोरोना के चलते इस सीरीज की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.