logo-image

9 बॉयफ्रेंड्स के बाद 10 साल बड़े Lalit Modi पर आया Sushmita Sen का दिल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी लव लाइफ के चलते चर्चा में रहीं हैं. हाल ही में ललित मोदी से उनकी डेटिंग की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है. लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई लोगों के साथ रिलेशन में रह चुकीं हैं.

Updated on: 14 Jul 2022, 11:42 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनकी जिंदगी अक्सर सुर्खियों में छाई रही. जिसकी वजह अक्सर उनकी लव लाइफ (Sushmita Sen love life) या फिल्में ही हुआ करती थी. अब एक बार ललित मोदी संग डेटिंग (Sushmita Sen Lalit Modi dating) की खबरों के चलते एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि ललित मोदी और सुष्मिता के बीच में 10 साल का फासला है. इससे पहले भी सुष्मिता कई लोगों को डेट (Sushmita Sen dating) कर चुकीं हैं. जिनमें कोई बराबर का मिला, तो कोई कम उम्र का. ऐसे में आज हम सुष्मिता सेन के रिलेशन (Sushmita Sen relationship) की बात करने वाले हैं. 

रोहमन शॉल
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल (Sushmita Sen Rohman Shawl) के रिलेशन से कौन वाकिफ नहीं है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. वहीं, उनकी तस्वीरें भी छाई रहती थी. दोनों साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, पिछले साल दिसंबर के महीने में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. 

विक्रम भट्ट
एक समय पर विक्रम भट्ट (Sushmita Sen Vikram Bhatt) को डेट करने की खबरें भी खूब सुर्खियों में थी. हालांकि, उस दौरान विक्रम शादीशुदा थे. इस बीच दोनों के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आयी. लेकिन बाद में उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका. 

रणदीप हुड्डा
रणदीप संग (Sushmita Sen Randeep Hooda) भी सुष्मिता रिलेशन में रह चुकीं हैं. लेकिन उनके इस रिश्ते का अंत काफी बुरा हुआ था. क्योंकि रणदीप ने ब्रेकअप के बाद अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुष्मिता के साथ ब्रेकअप उनकी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया था.

बंटी सचदेव
सुष्मिता सेन के साथ बंटी सचदेव (Sushmita Sen Bunty Sachdev) का नाम भी खूब जुड़ा. जिसकी वजह रही थी उनका बार-बार एक साथ स्पॉट किया जाना. हालांकि, उनका रिश्ता ऑफिशियल नहीं हुआ था. बल्कि सुष्मिता तो बंटी संग अपने रिलेशन में होने की बातें सुन हंस पड़ी थी.

वसीम अकरम
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान वसीम अकरम (Sushmita Sen Wasim Akram) संग सुष्मिता के रिश्ते के खूब चर्चे हुए थे. हालांकि, उस दौरान ही ललित मोदी संग बढ़ती नजदीकी ने उनके रिश्ते में दरार ला दी. जिसके बाद वे अलग हो गए. 

रितिक भसीन
मुंबई में रेस्तरां चलाने वाले रितिक (Sushmita Sen Ritik Bhasin) संग सुष्मिता के डेटिंग की बातें साल 2015 में सामने आयी थी. हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और काफी कम समय में ही खत्म हो गया.

मुदस्सर अजीज
फिल्ममेकर मुदस्सर अजीज (Sushmita Sen Mudassar Aziz) को भी सुष्मिता ने एक समय पर डेट किया था. लेकिन कपल के रिश्ते की अवधि भी ज्यादा दिन नहीं चली. वहीं, मुदस्सर ने तो एक्ट्रेस संग ब्रेकअप के बाद कई तरह की बातें भी मीडिया के सामने रखी थी. 

इम्तियाज खत्री
सुष्मिता अपने से 13 साल छोटे इम्तियाज खत्री (Sushmita Sen Imtiyaz Khatri) को भी डेट कर चुकीं हैं, जो पेशे से बिजनेसमेन हैं. दोनों ने एक साथ रैम्प पर वॉक भी किया था. जिसके बाद से उनके डेटिंग के चर्चे जोरों पर होने लगे.

सबीर भाटिया
हॉटमेल के फाउंडर सबीर भाटिया (Sushmita Sen Sabeer Bhatia) के साथ डेटिंग की खबरें खूब सुर्खियों में थी. यहां तक कि ये भी बातें सामने आयी थी कि सबीर ने सुष्मिता को काफी महंगे गिफ्ट भी दिए हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन बातों को झूठ बताया था.