logo-image

Sushmita Sen-Rahman Shawl: Ex बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता सेन ने किया पैचअप, हाथों में हाथ डाले आए नजर

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को दोबारा साथ देखकर फैंस खुश हैं. कुछ यूजर्स ने दोनों से जल्द शादी कर लेने की अपील की है.

Updated on: 08 Nov 2023, 08:48 AM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen-Rahman Shawl: बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टियों की धूम मची हुई है. हाल में रमेश तोरानी के घर ग्रैंड दिवाली बैश (Ramesh Torani Diwali Bash) आयोजित हुआ था. खाने-पीने के साथ स्टार्स के लिए रेड कार्पेट वॉक भी रखा गया था. इस मौके पर बॉलीवुड की 'आर्या' उर्फ एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी इवेंट में शामिल हुई थीं. दिवाली पार्टी में सुष्मिता ट्रेडिशनल साड़ी लुक में नजर आईं, लेकिन उनके लुक से ज्यादा चर्चा इस बात की है कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पार्टी में पहुंची थीं. जी हां, ब्रेकअप के बाद सुष्मिता और रोहमन एक बार फिर साथ नजर आए हैं. पार्टी में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे थे. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद सुष्मिता ने रोहमन के साथ ऑफिशियली पैचअप कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में सुष्मिता सेन कंप्लीट ब्लैक साड़ी पहनकर आई थीं. उन्होंने लाइट शेड रेड बॉर्डर वाली शिमर साड़ी कैरी की. इस लुक को एक्ट्रेस ने ग्रीन जूलरी और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया था. साड़ी में सुष्मिता बेहद हॉट लग रही थीं. वहीं उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल कुर्ता पजामा के एथनिल लुक में जंच रहे थे. पार्टी में आते समय रोहमन ने सुष्मिता का हाथ पकड़ा हुआ था, फिर दोनों ने पैपराजी को हाथों में हाथ डालकर कोजी पोज दिए. दोनों ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका दिया है और फाइनली पैचअप कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SimplyAmina 🌴 (@simplyaminaofficial)

बता दें कि, 2021 में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने ब्रेकअप कर लिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी. हालांकि, ब्रेकअप के बाद से दोनों दोस्त बने रहे थे. फैंस दोनों को दोबारा साथ देखकर खुश हैं. कुछ यूजर्स ने सुष्मिता और रोहमन से शादी कर लेने की अपील की है. कुछ यूजर्स दोनों को साथ देख कनफ्यूज हैं कि आखिर चल क्या रहा है. 

दिसंबर 2021 में, सुष्मिता ने घोषणा की कि वह और रोहमन शॉल अपने तीन साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए. दोनों की मुलाकात 2018 में रोहमन द्वारा इंस्टाग्राम पर एक टेक्स्ट भेजने के बाद हुई थी. रोहमन और सुष्मिता का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है क्योंकि उनके बीच एक लंबा एज गैप है. रोहमन उम्र में सुष्मिता से 17 साल छोटे हैं. सुष्मिता सेन जहां आज 47 साल की हैं वहीं रोहमन अभी सिर्फ 30 के ही हुए हैं.