logo-image

क्या आपने देखा फिटनेस फ्रीक सुष्मिता सेन का वीडियो

इन दिनों सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं

Updated on: 08 Jul 2019, 09:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दमदार अदाकारा और बेमिसाल खूबसूरती की मल्लिका सुष्मिता सेन को उनकी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. सुष्मिता सेन को लेडी ब्यूटी विद ब्रेन कहा जाता है. सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह अपनी बेटियों और अपने बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करते हुए अपने वीडियो सोशल शेयर करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं.

हाल ही में सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था. जिसमें वह बेहद कठिन वर्क आउट करती नजर आ रही है. बता दें सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. इस वीडियो में वह अपनी हेल्थ और शरीर को बैंलेस करने के लिए बेहद कठिन स्टंट कर रही हैं.

बता दें सुष्मिता सेन अधिकतर अपने वर्क आउट वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इस वीडियो की बात करें तो वह रिंग के जरिए वह शरीर को उल्टा करें नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नियंत्रण एक भ्रम है, संतुलन वास्तविक है... दिमाग में बैलेंस बनाने के लिए ट्रेनिंग, इसे वास्तविक रखें...इस वीडियो को सुष्मिता के फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

यह भी देखें: Viral Video: राज कुंद्रा के साथ खुलेआम 'जुम्मा चुम्मा' करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

बता दें कि इन दिनों सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं. वहीं सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. अभी हाल ही में वह सलमान खान के बर्थडे पर डांस करती हुई नजर आईं थीं.