logo-image

सुष्मिता सेन ने खुद को गोल्ड डिगर कहने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मीम्स बनाने वालों को दिया मुंह तोड़ जवाब.

Updated on: 17 Jul 2022, 08:42 PM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) संग रिलेशनशिप (Sushmita Sen relationship With Lalit Modi) में हैं. दोनों की लव स्टोरी खबरों में बनी हुई है. हर किसी के जुबां पर इनके प्यार की चर्चा हो रही है. खबरों का बाजार तब और गर्म हो गया जब लोगों ने एक्ट्रेस की कोजी फोटोज ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ देखी है. तो हर कोई उनपर निशाना साध रहा है. कपल के रिलेशन पर तरह-तरह की लोग बातें कर रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं. यहां तक कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर तक का टैग दे डाला है. इन सारी खबरों पर अब सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए सभी को मुंह तोड़ जवाब दे दिया है.  

यह भी जानिए -  साउथ स्टार यश के बेटे ने ही उन्हें करार दिया बैड बॉय, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

आपको बता दें कि ट्विटर पर एक लिंक को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा कि कल्चर की दिक्कत यही है कि महिलाओं को गोल्ड डिगर बुलाया जाता है. एक वेबसाइट को टैग करते हुए सुष्मिता ने खुद को सेल्फ मेड वुमेन कहा है. उम्मीद है कि सुष्मिता सेन के ट्वीट के बाद लोगों को उनके सारे सवालों के जवाब मिल गये होंगे, जिसके बाद उनके फैंस उनकी बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं.

लोग इस पोस्ट पर भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वो जल्द किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. उनके नए प्रोजेक्ट्स की झलक जल्द आपको पर्दे पर देखने को मिलेगी.