logo-image

Video: सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा ने रोहमन शॉल के साथ खेला कॉन्सेंट्रेशन गेम

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी अलीसा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कॉन्सेंट्रेशन गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 15 Dec 2020, 10:39 AM

नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी वेब सीरीज आर्या की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं. वहीं अब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी अलीसा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कॉन्सेंट्रेशन गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Photo: करीना कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बोलीं- हम दोनों साथ-साथ...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इस वीडियो को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'कॉन्सेंट्रेशन. आप मुझे जानते हो कि मैं अच्छी फीलिंग्स शेयर करती हूं. प्यार कैसा मैजिक है. मेरी जिंदगी यानी अलीजा के साथ रोहमन शॉल का रोहमैंस. मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं.' अलीसा और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है साथ ही साथ फैंस दोनों के बीच की कैमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: महामारी के कठिन समय में रियल हीरो बनकर उभरे ये रील लाइफ के हीरो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इस वीडियो में रोहमन शॉल (Rohman Shawl) अलीसा से यह गेम जीत जाते हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बड़े पर्दे से एक लंबे ब्रेक के बाद सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस सीरीज में सुष्मिता लीड रोल में नजर आई थीं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.