logo-image

बंगाली बाला बन दुर्गा पूजा पंडाल में सुष्मिता सेन ने जमकर किया डांस, देखें VIDEO

आर्या 3 की रिलीज से पहले सुष्मिता सेन को अपने परिवार के साथ मुंबई में एक दुर्गा पूजा पंडाल में देखा गया.

Updated on: 21 Oct 2023, 10:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंडस्ट्री को एक से बड़ी एक शानदार फिल्मों से नवाजा हैं. सुष्मिता के दुनिया भर में लाखों फैन हैं. अभिनेत्री को न केवल उनके एक्टिंग के लिए पसंद किया जाता है बल्कि एक मजबूत और स्वतंत्र महिला होने के लिए भी सराहा जाता है. कुछ समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद, सेन ने साल 2020 में क्राइम-थ्रिलर ड्रामा टीवी सीरीज आर्या से अभिनय में वापसी की. शो के तीसरे सीज़न से पहले, एक्ट्रेस को मुंबई में एक दुर्गा पूजा पंडाल में आशीर्वाद लेते देखा गया.

दुर्गा पूजा पंडाल में नाची सुष्मिता सेन 

सोशल मीडिया नवरात्रि और दुर्गा पूजा मनाते लोगों की रंगीन तस्वीरों से भरा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस जश्न में शामिल हो गए हैं और देवी से आशीर्वाद मांगते हुए मुंबई में नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले, सुष्मिता सेन को अपने माता-पिता, अपनी बेटी अलीसा और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ शहर के एक पूजा पंडाल में जाते देखा गया. जहां सुष्मिता सेन ने बंगाली अंदाज में जमकर एंजॉय किया.

खूबसूरत गुलाबी साड़ी पहने दिखीं सुष्मिता

ट्रेडिशनल लुक को अपनाते हुए सुष्मिता सेन ने फिल्म मैं हूं ना में अपने किरदार चांदनी चोपड़ा की याद दिलाती खूबसूरत गुलाबी साड़ी पहनी. जिसे उन्होंने भारी झुमके के साथ मैच किया. वहीं अभिनेत्री ने अपने मेकअप को लाइट रखते हुए बालों को पोनीटेल में बांधा. उनकी छोटी बेटी को भी उनके साथ देखा गया. जिसने लहंगा-चोली सेट पहने हुए अपनी मां के पोज दिया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुष्मिता सेन का वर्क फ्रंट

मॉडल और मिस यूनिवर्स 1994, सुष्मिता सेन ने वर्ष 1996 में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म दस्तक के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. हालांकि, डेविड धवन की बीवी नंबर 1 में सपोर्टिव रोल में नजर आने के बाद सिर्फ तुम स्टार को फेमस हुईं. इसके बाद आंखें, समय व्हेन टाइम स्ट्राइक्स, मैं हूं ना और मैं ऐसा ही हूं जैसी फिल्में आईं, जिन्होंने उन्हें एक टैलेंटेड एक्ट्रेस के रूप में पहचान दिलाने में मदद की. उनका आने वाला शो आर्या 3 नवंबर 3 को रिलीज होगा.