logo-image

पूर्व Miss Universe Sushmita Sen का इस वजह से हुआ ब्रेकअप, Rohman Shawl ने छोड़ा घर

इस बात की अब पुष्टि भी हो गई है क्यूंकि सुष्मिता ने कुछ देर पहले ही एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने ने रोहमन के साथ तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 23 Dec 2021, 06:12 PM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके प्रेमी रोहमन शॉल (Rohman Shawl), जिन्हें उन्होंने कई सालों तक डेट किया अब उन दोनों का ब्रेकअप (Sushmita Sen affairs) हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रिश्ता खत्म होने के बाद रोहमन (Rohman Shawl sushmita sen breakup) ने घर भी छोड़ दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक रोहमन फिलहाल अपने दोस्त के घर में रह रहे हैं. आपको बता दें पिछले महीने सुष्मिता के जन्मदिन पर, रोहमन ने अभिनेत्री के साथ एक सुपर क्यूट थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर के साथ, रोहमन शॉल ने एक नोट भी लिखा था, जिसमें लिखा था, "हैप्पी बर्थडे बाबू." उन्होंने इसके साथ दिल और गले लगाने वाला इमोजी भी भेजा था. 

क्या है ब्रेकअप की वजह? 

खबरों की माने तो सुष्मिता और रोहमन का रिश्ता खत्म हो चुका है और इस बात की अब पुष्टि भी हो गई है क्यूंकि सुष्मिता ने कुछ देर पहले ही एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने ने रोहमन के साथ तस्वीर शेयर की है. कैप्शन में  उन्होंने लिखा है," हम दोस्त के रूप में शुरू हुए, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता बहुत पुराना था...लकिन प्यार बरकार रहा". इस कैप्शन पर सुष्मिता के काफी फैंस कमेंट कर रहे है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी पढ़ें : टीवी की ये संस्कारी बहुएं ऑफ स्क्रीन देती हैं bold pose, जानें इनका नाम

कब से कर रहे हैं दोनों एक दूसरे को डेट? 

आपको बता दें रोहमन और सुष्मिता के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में शिल्पा शेट्टी के वहां दिवाली पार्टी से हुई थी. जहां उन्होंने एक साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी. तब से दोनों एक दूसरे के साथ में समय बिता रहे हैं. वर्कआउट करने से लेकर वेकेशन लेने तक, सुष्मिता और रोहमन एक हमेशा ही एक दूसरे का साथ देते नजर आते थे. इन्ही सब के बीच अब इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है. आपको बता दें इस साल की शुरुआत में, रोहमन शॉल ने सुष्मिता ( sushmita sen breakup news)के साथ रिश्ते में होने की बात की थी और साथ ही उन्होंने ये भी बताया की सुष्मिता से मिलने के बाद से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं.