logo-image

Sushmita Sen Taali: हार्ट अटैक के बाद भी शूटिंग पर लौट आई थीं सुष्मिता सेन, दर्द में भी किया काम

Sushmita Sen Taali: हार्ट अटैक के बाद भी शूटिंग पर लौट आई थीं सुष्मिता सेन, दर्द में भी किया काम

Updated on: 07 Aug 2023, 08:06 PM

नई दिल्ली:

Sushmita Sen Taali: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताली' (Taali) को लेकर चर्चा में हैं. 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली ताली का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. सीरीज को लेकर सुष्मिता सेन काफी एक्साइटेड हैं. इससे पहले उन्होंने 'आर्या' (Aarya) में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को इम्प्रेस कर दिया था. फिलहाल, ताली के प्रमोशन में बिजी सुष्मिता को भर-भरकर तारीफें मिल रही हैं. ट्रेलर में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देख फैंस उनकी एक्टिंग स्किल के कायल हो गए हैं. सुष्मिता को ट्रांसजेंडर गौरी सावंत (Gauri Sawant) के किरदार में पहचानना मुश्किल है. इस बीच सीरीज के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए हैं. 

वेब सीरीज 'ताली' के मेकर्स अर्जुन सिंह बरन और कर्तक डी निशानदार हैं. मेकर्स ने सुष्मिता सेन के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं. ट्रोलर लॉन्च के दौरान मेकर्स ने बताया कि सुष्मिता सेन को मार्च में हार्ट अटैक आया था. इस खबर ने हम सभी को डरा दिया था. हम सभी उनकी हेल्थ को लेकर चिंता में थे लेकिन हार्ट अटैक के 8 दिन बाद ही वो काम पर लौट आई थीं. 

सुष्मिता सेन जयपुर में 'आर्या सीजन 3' की शूटिंग कर रही थीं. तब उन्हें हार्ट स्ट्रोक हुआ था. उनकी टीम एक घंटे के अंदर उन्हें मुंबई ले आ थी जहां उनकी एक सर्जरी भी हुई थी. डॉक्टरों ने उन्हें आराम की हिदायत दी थी. डायरेक्टर ने भी कहा कि वो आराम लें, लेकिन सुष्मिता सेन ने तीसरे दिन बाद ही बोल दिया कि वो बिल्कुल ठीक हैं और एक हफ्ते बाद वो डबिंग स्टूडियो पहुंच गई थीं. मेकर्स ने बताया कि ताली में सुष्मिता को आवाज बदलने, चीखने-चिल्लाने और तेज आवाज में डायलॉग बोलने की जरूरत थी, और उन्होंने ये बखूबी निभाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

'ताली' में सुष्मिता सेन के-स्टार हेमंत चौधरी ने भी एक्ट्रेस की खूब तारीफ की है. उन्होंने बताया कि सुष्मिता ने बीमारी में भी हैवी मेकअप और दर्द सहते हुए बड़ी शानदार एक्टिंग की है. उन्होंने बिना शिकायत किए शूटिंग की थी.