logo-image

Sushmita Sain ने अपनी लाडली को इस तरह से दी जन्मदिन की बधाई

सुष्मिता सेन (Sushmita Sain) ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों को कंपलिट करने के लिए उन्होंने एक नोट भी लिखा है.

Updated on: 28 Aug 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sain)अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वो एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं. वो एक मजबूत, स्वतंत्र महिला हैं, जिन्होंने बहुत से लोगों के सामने एक उदाहरण पेश किया है. एक्ट्रेस अपनी दयालुता और शालीनता के लिए भी जानी जाती हैं. अब उनकी पर्सनल लाइफ की बात कर ही रहे हैं तो बता दें कि सुश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी मां और बेटियों के खूबसूरत वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ की अपडेट साझा करती हैं. इसके साथ ही कई बार वो अपने फैंस के लिए एक छोटा सा नोट भी लिखती है और ये जाहिर करते हुए नजर आती हैं कि वह (Sushmita Sain)उनसे कितना प्यार करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी जानिए -  सोनम कपूर ने अपने बच्चे के लिए शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग हुए तारीफ करने पर मजबूर

बताते चलें कि हाल ही में, अपनी छोटी बेटी अलियासा के जन्मदिन पर, अदाकारा (Sushmita Sain) ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों को कंपलिट करने के लिए उन्होंने एक नोट में लिखा है कि, 'मेरे जीवन के प्यार के लिए 13 वां जन्मदिन मुबारक हो. 'अलिसाह' का अर्थ है महान, भगवान द्वारा संरक्षित और भगवान का एक उपहार, जो वह वास्तव में है. मैं गर्व से जारी हूं उसकी आँखों में प्रेम की पवित्रता और दिव्यता की शक्ति, उसके विश्वासों में, उसके आलिंगन में और सबसे महत्वपूर्ण बात, उसके कार्यों में, मैं एक बेहतर इंसान हूँ क्योंकि मैं अलीसा की माँ हूँ .

आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा शोना. दीदी एंड आई लव यू इनफिनिटी. उनका यह पोस्ट और तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. हर कोई पोस्ट के जरिए सुश (Sushmita Sain) की लाडली को बधाई देते हुए नजर आ रहा है.