logo-image

रिया चक्रवर्ती से परेशान हो चुके थे सुशांत, चाहते थे ब्रेकअप: EX गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा राजपूत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की.

Updated on: 29 Jul 2020, 10:57 PM

मुंबई:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा राजपूत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिस पर लिखा है: ‘सत्य की जीत होती है.’ राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने पर चक्रवर्ती के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी. सिंह ने छह अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है जिसमें चक्रवर्ती के परिजन भी शामिल हैं. पटना जोन के पुलिस महानिरीक्षक संजय सिंह ने कहा कि सिंह की शिकायत के आधार पर 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की गई.

राजपूत की करीबी रहीं लोखंडे ने “पवित्र रिश्ता” धारावाहिक में उनके साथ छह साल से अधिक समय तक काम किया था. लोखंडे ने बुधवार को ट्विटर पर एक काली-सफेद तस्वीर साझा की जिसके बीच में लिखा है “सत्य की जीत होती है.” राजपूत की मौत के बाद चक्रवर्ती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी.

अपनी शिकायत में राजपूत के पिता ने मानसिक स्वास्थ्य देखभाल कानून के तहत कार्रवाई की मांग की है. सिंह का आरोप है कि चक्रवर्ती और और उनके परिवार वालों की साजिश के चलते राजपूत मानसिक रूप से टूट गए और अंततः आत्महत्या कर ली.

रिया से ब्रेकअप चाहते थे सुशांत

सुशांत सिंह केस में एक नया खुलासा हुआ है. सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया है कि उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत को बधाई देने के लिए मैसेज किया था. तब दोनों के बीच चैट पर काफी बात हुई थी.

तभी सुशांत ने बताया था कि वो इस रिलेशनशिप में काफी परेशान हो चुके हैं, वो इसे खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान कर रही हैं. अंकिता ने सुशांत के साथ हुई इस बातचीत को बिहार पुलिस के साथ साझा किया है. इसी के आधार पर बिहार पुलिस अपनी छानबीन करके सबूत इकट्ठा कर रही है.