News Nation Logo

BREAKING

Banner

सुशांत केस में AIIMS का बड़ा खुलासा, कहा- नहीं हुई हत्या, अभिनेता ने किया था सुसाइड

अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. एम्स के फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की हत्या नहीं हुई थी, बल्कि उन्होंने सुसाइड ही किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 03 Oct 2020, 04:03:28 PM
Sushant Suicide Case

Sushant Suicide Case (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. एम्स के फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की हत्या नहीं हुई थी, बल्कि उन्होंने सुसाइड ही किया था. शनिवार को एम्स के फरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई के पास जमा कर दी है.

एम्स की फॉरेंसिक टीम ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या करने की वजह से हुई है. यह हत्या नहीं है.

एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया, 'हमने अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार कर ली है। यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है।' उन्होंने आगे कहा, 'सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे. मृतक की बॉडी या कपड़ों पर भी कोई संघर्ष/हाथापाई के निशान भी नहीं पाए गए हैं'.

बता दे कि डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में एम्स फॉरेंसिक पैनल का गठन अगस्त में सीबीआई के अनुरोध पर किया गया था ताकि अभिनेता की मौत के संबंध में मेडिको-लीगल राय देने में सहायता मिल सके.

इस हफ्ते की शुरूआत में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंपी थीं, जिस पर अब यह खुलासा हुआ है. रिपोर्ट में इस बात का भी संकेत मिला है कि उनकी मौत जहर का सेवन किए जाने के चलते नहीं हुई है.

एम्स ने सुशांत के परिवार और उनके वकील द्वारा उन्हें जहर दिए जाने और गला घोंटकर मारने जैसे किए गए दावों को खारिज कर दिया गया है. हालांकि सीबीआई ने फिलहाल इस पर चुप्पी साध रखी है और हर एंगल को बारीकी से टटोलने की कोशिश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Exclusive on News Nation: चश्मदीद ने किया खुलासा, दिशा के साथ जब रेप हो रहा था तो उसका मंगेतर चुपचाप कमरे में बैठा था

गौरतलब है कि  सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया है. फिलहाल, सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल में हैं.

First Published : 03 Oct 2020, 03:53:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो