logo-image

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस, करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद पुलिस लगतार बॉलीवुड की हस्तियों से पूछताछ कर रही है. बता दें पुलिस सुशांत की गर्लफ्रेंड समेत कई अन्य सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इस केस में सुशांत के परिजनों, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री से 30 से ज्यादा लोगों को

Updated on: 22 Jul 2020, 07:18 AM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद पुलिस लगतार बॉलीवुड की हस्तियों से पूछताछ कर रही है. बता दें पुलिस सुशांत की गर्लफ्रेंड समेत कई अन्य सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इस केस में सुशांत के परिजनों, दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री से 30 से ज्यादा लोगों को तलब किया गया है. वहीं अब पुलिस सुशांत सिंह के लिए आवाज उठाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत से भी पूछताछ करेगी.

यहां पढ़े:बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से स्वरा ने मांगी माफी, कंगना को कहा फ्रीडम फाइटर 

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी में पूछताछ को लेकर मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को रिमाइंडर भी भेजा है. बता दें पिछले महिने पुलिस ने कंगना रनौत समेत बॉलीवुड की कुछ हस्तियों को नोटिस भेजे थे. यह एक्शन पुलिस ने कंगना के एक बयान के बाद लिया है. 

सुंशात सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद कंगना लगातार बॉलीवुड की कुछ हस्तियो पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधती नजर आई हैं. वह अपने ज्यादातर बयानों में बॉलीवुड में फैले भाई भजीतावाद और वंशवाद को लेकर मुखर होती नजर आई हैं. वहीं हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पुलिस ने बॉलीवुड के बड़े तबके से इस मामले में अभी तक पूछताछ नहीं की है.

आगे कंगना ने कहा था कि मैं बता रही हूं कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी वजह से मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. ऐसे में फिल मैं इस सम्मान के लायक नहीं हूं. मैं यह नहीं कह रही कि कोई चाहता था कि सुशांत मर जाए, लेकिन कई चाहते थे कि सुशांत बर्बाद हो जाए. आगे कंगना ने कहा है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्माता महेश भट्ट, निर्माता निर्देशक करण जौहर और उनके फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से पूछताछ की जाए