News Nation Logo

BREAKING

Banner

बॉलीवुड के एमएस धोनी के तौर पर थी सुशांत सिंह राजपूत की पहचान

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में ही आत्‍महत्‍या कर ली. इस खबर ने सभी को चौंका कर रख दिया. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्‍यों किया.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 14 Jun 2020, 03:01:28 PM
sushantsingh

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

#MSDhoniTheUntoldStory : बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने घर में ही आत्‍महत्‍या कर ली. इस खबर ने सभी को चौंका कर रख दिया. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड क्‍यों किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत ने कई बड़ी और हिट फिल्‍में दी, जिनमें छिछोरे (Chhichre) और केदारनाथ (Kedarnath) आदि शामिल हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को जिस फिल्‍म ने अचानक से बड़ा स्‍टार बना दिया था, वह टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी (MS Dhoni The Untold Story) थी. इस फिल्‍म के लिए भारत ही नहीं बल्‍कि दुनियाभर में तारीफ मिली थी. इस फिल्‍म को करने से पहले और शूटिंग के दौरान भी उन्‍होंने एमएस धोनी के साथ लंबा समय गुजारा. इस फिल्‍म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्‍म भी साबित हुई थी. 

यह भी पढ़ें ः केएल राहुल ने अपने जोड़ीदार हिटमैन रोहित शर्मा के लिए कही बड़ी बात

यह फिल्‍म साल 2016 में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्‍म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. फिल्‍म में उनके साथ कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, अनुपम खेर आदि प्रमुख भूमिकाओं में थे. एमएस धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी फिल्म ने उस साल 121.48 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि बाद में यह फिल्‍म दो करोड़ी क्‍लब में शामिल हो गई थी. 
आपको बता दें कि अभी 10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी. इस घटना के महज चंद दिनों बाद ही सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

First Published : 14 Jun 2020, 02:55:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो