logo-image

Sushant Suicide Case: इन स्टार्स ने करण जौहर के खिलाफ लगाए हैं गंभीर आरोप, मुंबई पुलिस कर सकती है पूछताछ

ऐसा पहली बार नहीं है कि करण जौहर (Karan Johar) पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगे हों, इससे पहले भी करण कई बार विवादों में फंस चुके हैं. आयुष्मान खुराना से लेकर कंगना तक कई स्टार्स करण पर आरोप लगा चुके हैं

Updated on: 29 Jul 2020, 11:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि करण जौहर (Karan Johar) पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगे हों, इससे पहले भी करण कई बार विवादों में फंस चुके हैं. आयुष्मान खुराना से लेकर कंगना तक कई स्टार्स करण पर आरोप लगा चुके हैं. पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के निर्देशन से लेकर अब तक करन कुल 43 फिल्में डायरेक्ट, प्रोड्यूस और को-प्रोड्यूस कर चुके हैं. करण जौहर ने इन 43 में से 8 फिल्मों में 12 नए कलाकारों को पहली बार मौका दिया है. आइए देखते हैं करण पर सेलेब्स ने क्या-क्या आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने छोड़ दी थीं कई फिल्में, YRF के साथ किया था ये करार

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लिखी किताब 'क्रैकिंग द कोड- माई जर्नी इन बॉलीवुड' का एक अंश बहुत वायरल हो रहा है. इसमें लिखा है कि करण जौहर के स्टाफ ने उन्हें यह कहकर नकार दिया था कि वह बाहरियों के साथ काम नहीं करते. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इस किताब में लिखा है कि उस वक्त वह एक रेडियो जॉकी हुआ करते थे तब करण जौहर पहले फिल्मी हस्ती थे जिनका आयुष्मान ने इंटरव्यू लिया था. इसके बाद एक अवॉर्ड शो के दौरान उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) से उनका फोन नंबर भी मांगा था और करण ने अपना लैंडलाइन नंबर दिया था.

यह भी पढ़ेंः Sushant Suicide Case: पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाई F‏IR, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

आयुष्मान ने लिखा, 'मुझे यहां समझ लेना चाहिए था लेकिन मैं तो बहुत उत्साहित था. मैं तो यह सोच रहा था कि मैं उन्हें कितने बजे फोन करूं? मैंने सोचा कि साढ़े 11 बजे फोन करता हूं. तब तक वह शायद अपना नाश्ता भी कर चुके होंगे! मैंने अगले दिन उस नंबर पर फोन किया तो मुझे बताया गया कि करण ऑफिस में नहीं हैं. फिर मैंने अगले दिन फोन किया तो बताया गया कि वह बहुत बिजी हैं. जब मैंने उसके अगले दिन फोन किया तो मुझे दुत्कारते हुए बोल दिया गया कि वह सिर्फ सितारों के साथ काम करते हैं. मेरे साथ काम नहीं कर सकते.'

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब तक इन सेलेब्स से तहकीकात कर चुकी है मुंबई पुलिस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू में बताया कि करण ने पूरी साजिश की थी कि मेरा करियर तबाह कर सके. कंगना ने बताया कि करण ने फिल्म उंगली करवाई थी. जिसमें पहले कहा कि मेरा 45 मिनट का रोल है, बाद में रोल को 10 से 15 मिनट का कर दिया. कंगना ने कहा कि यही चीज करण ने सुशांत सिंह राजपूत की 'ड्राइव' के साथ की. उसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut का कहना है कि अब यह बात बिल्कुल छिपी हुई नहीं है कि आउटसाइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए साजिशें की जाती हैं. कंगना का करण पर ये भी आरोप है कि करण ने कभी भी सुशांत को स्टार वाला स्टेटस नहीं दिया, जबकि बॉलीवुड से ही कोई और होता तो उन्हें स्टार स्टेटस मिलता.

बता दें कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्‍महत्‍या के मामले में मुंबई पुलिस का कहना है कि एक और फिल्‍मकार करण जौहर (Karan Johar) से भी इस मामले में इसी हफ्ते पूछताछ की जाएगी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में अब तक 40 से ज्यादा हस्‍तियों से पूछताछ की जा चुकी है.