logo-image

Video: महेंद्र सिंह धोनी को कॉपी करते दिखाई पड़े सुशांत सिंह राजपूत, देखें ये फनी वीडियो

बता दें कि 2016 में एम एस धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था.

Updated on: 13 Jan 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज खेलने में बिजी हैं. खबरों की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एस एस धोनी- द अनटोल्ट स्टोरी' का सीक्वल बनने जा रहा है जिसमें एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे.

बता दें कि 2016 में एम एस धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था. सुशांत ने अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था. हाल ही सुशांत ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी को कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सुशांत अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है. अब तक इसे 4 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

अगर सुशांत के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'सोनचिड़िया' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह डकैत की भूमिका में दिखाई देंगे. वही सुशांत के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी भी होंगे.

8 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही सोनचिड़िया में पुलिस ऑफिसर के रोल में आशुतोष राणा दिखाई दे रहे हैं. सोनचिड़िया को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के निर्माता हैं.