logo-image

'मणिकर्णिका' में अंकिता के लुक को देखकर दीवाने हुए सुशांत सिंह राजपूत, ट्वीट करके दिया स्पेशल मैसेज

अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अभिनेता सोनू सूद ने विवाद के बाद इस फिल्म को अलविदा कह दिया है.

Updated on: 17 Dec 2018, 03:56 PM

नई दिल्ली:

कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. वहीं इस फैंस भी इस फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. कंगना के अलावा इस फिल्म में कई और स्टार्स भी हैं जिनके किरदार से पर्दा उठाया जा रहा है. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में हैं. जो झलकारी बाई के किरदार में नजर आएंगी. आज मेकर्स ने उनके रोल से पर्दा उठाते हुए पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म में डैनी डेंजोंगप्पा भी लीड रोल में हैं. जो कि गुलाम गौस खान के रोल में दिखेंगे.

वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की पहली बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके पहले लुक की सराहाना करते हुए लिखा- "यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें."

वहीं अंकिता ने प्रतिक्रिया दी, "शुक्रिया सुशांत. आपके लिए भी यही कामना करती हूं." जवाब में सुशांत ने ने कहा, "मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी." 

अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अभिनेता सोनू सूद ने विवाद के बाद इस फिल्म को अलविदा कह दिया है. वहीं सुशांत, तरुण मनसुखानी की 'ड्राइव' और अभिषेक चौबे की 'सोन चिरैया' में दिखेंगे.