logo-image

..जब सौरव गांगुली से मिले सुशांत सिंह राजपूत तो ये काम करने से खुद को रोक नहीं पाए

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगले साल करीब 5 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह 'छिछोरे', 'किजी और मैनी' और 'सोनचिड़िया' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे.

Updated on: 26 Dec 2018, 03:41 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगले साल करीब 5 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह 'छिछोरे', 'किजी और मैनी' और 'सोनचिड़िया' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. इस बीच उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

सुशांत ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने बताया कि गांगुली से मिलकर वह बेहद उत्साहित थे.

इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं अपने उत्साह को बिल्कुल भी रोक नहीं सका और दादा के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए एक भी सही एक्सप्रेशन नहीं दे पाया, इसके लिए मुझे माफ करें. क्या शानदार व्यक्ति हैं, बेहतरीन हैं.'

ये भी पढ़ें: शादी के बाद प्रियंका ने पति निक संग पहली बार मनाया क्रिसमस, लेकिन इस वजह से हो गए ट्रोल

तस्वीर में 'केदारनाथ' के अभिनेता गांगुली के साथ पोज देते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं, वहीं गांगुली पारंपरिक पोशाक में हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई थी, जिसमें सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया था.

फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन सारा की खूबसूरती और एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया.

(IANS इनपुट के साथ)