logo-image

'केदारनाथ' को मिली सफलता से खुश होकर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा..

सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही सोन चिरैया में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी.

Updated on: 17 Dec 2018, 03:01 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि वह हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'केदारनाथ' को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर बहुत खुश हैं. सुशांत ने रविवार को यहां स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में यह बात कही. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. यह 2013 में उत्तराखंड में बाढ़ से मची तबाही पर आधारित है.

यह फिल्म अपने पहले सप्ताहांत के बाद कुल 42 करोड़ रुपये का संग्रह करने में कामयाब रही है. फिल्म की सफलता के बारे में सुशांत ने कहा, "मैं फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से वाकई खुश हूं. जब एक अभिनेता के काम की सराहना की जाती है तो यह अच्छा लगता है क्योंकि इससे ही उसे प्रोत्साहन मिलता है."

उन्होंने कहा, "फिल्म में हमने जिस तरह हर बारीको को दिखाया है, वे उससे जुड़ाव महसूस कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा कर रहे हैं. एक अभिनेता या फिल्म निर्माता के रूप में, हम चाहते हैं कि हम जो भी कहना चाहते हैं वह बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचे."

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही सोन चिरैया में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्म को डायरेक्ट अभिषेक चौबे ने किया है. चौबे ने इससे पहले शाहिद कपूर के साथ 'उड़ता पंजाब', और 'इश्किया' फ्रेंजाइजी का निर्देशन किया है.

फिल्म में सुशांत डाकू के किरदार में नजर आने वाले हैं.फिल्म 1970 में चंबल के डाकुओं की कहानी कहती है. जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चंबल में चल रही है. इससे पहले सुशांत ने शूटिंग की शुरुआत होने पर भी एक तस्वीर शेयर की थी.

(इनपुट आईएनएस से)