logo-image

साकिब सलीम साथ पार्टी करती नजर आईं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, Photos वायरल

तस्वीरों में रिया काफी कूल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उनके साथ साकिब सलीम और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं. इन लोगों को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में नजर आए.

Updated on: 10 Apr 2021, 09:57 AM

highlights

  • साकिब सलीम के साथ नजर आईं रिया
  • दोनों को गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया
  • सुशांत की मौत के बाद काफी चर्चा में रहीं

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में रहीं. सुशांत के फैन्स इस घटना के लिए रिया को ट्रोल करते रहते हैं. यहां तक की सुशांत के परिवार ने भी रिया पर कई आरोप लगाए थे. वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में रिया पर NCB ने भी कार्रवाई की, उन्हें काफी दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा. सुशांत के मौत के बाद रिया एक बार फिर से अपनी पुरानी लाइफस्टाइल में लौटने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री को कूल अंदाज में गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ 82 स्टार साकिब सलीम (Saqib Saleem) भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड Raai Laxmi करने वाली हैं शादी, IPL में बिजी होंगे माही

तस्वीरों में रिया काफी कूल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उनके साथ साकिब सलीम और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं. इन लोगों को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में नजर आए. रिया ने जहां प्लेन टी शर्ट और जीन्स पहनी थी, वहीं साकिब ने शर्ट और पैंट पहना था. दोनों ने मीडिया के सामने पोज नहीं दिए और सीधा वहां से चले गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान ये स्टार्स साकिब के बर्थडे पार्टी के लिए मिले थे. ये पार्टी अलीबाग में हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सुशांत की मौत के बाद चर्चा में आईं

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से रिया को काफी कुछ झेलना पड़ा है. सुशांत की संदिग्ध खुदकुशी के बाद उनपर कई तरह के संगीन आरोप लगे. उन्हें NCB और CBI की जांच का भी सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी कई तरह के ताने सुनने पड़े. सुशांत के फैन्स रिया को ही इस पूरी घटना के लिए दोषी मानते हैं. इतने बुरे वक्त से गुजरने के बाद रिया (Rhea Chakraborty) अब फिर से नॉर्मल होने की कोशिश कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर हुआ कुछ ऐसा कि रोने लगीं स्वरा भास्कर, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वापसी कर रहीं रिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है. रिया ने अपनी फ्रेंड और प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी (Nidhi Parmar Hiranandani) के साथ की एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है. फोटो में दोनों को बेड पर लेटे हुए और हाथों से दिल का आकार बनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने इस इमेज के साथ एक शानदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, 'प्यार एक ऐसा फैब्रिक है, जो कभी भी फेड नहीं होता है. प्यार पर इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसे कितनी बार विपत्ति और दुख के पानी में धोया गया है.'