logo-image

Sushant Suicide Case : घर पर पहुंची बिहार पुलिस तो नहीं मिलीं रिया चक्रवर्ती!

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा पटना में एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने रिया की तलाश शुरू कर दी है, जिसने पहले दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड होने की बात कबूल की है

Updated on: 29 Jul 2020, 06:52 PM

नई दिल्ली:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कथित रूप से शहर में अपने आवास से गायब हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा पटना में एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने रिया की तलाश शुरू कर दी है, जिसने पहले दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड होने की बात कबूल की है.

दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण कुमार सिंह द्वारा प्राथमिकी में किए गए दावों की जांच के लिए मंगलवार को पटना से चार सदस्यीय पुलिस दल मुंबई पहुंचा. रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, जब बिहार पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के आवास पर पहुंची, तो वह उन्हें वहां नहीं मिली.

यह भी देखें: एक हीरोइन जो सुशांत सिंह राजपूत केस में बन गई 'विलेन', देखें रिया चक्रवर्ती की ग्‍लैमरस Photos

राजीव नगर पुलिस थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने रिया सहित छह लोगों पर सप्ताहांत में प्राथमिकी दर्ज कराई, और अपनी शिकायत (एफआईआर संख्या 241/20) में उन्होंने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय कुमार ने संवाददाताओं को बताया, 'सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर कराई गई एफआईआर के बाद रिया चक्रबर्ती और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ धारा 340, 341, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोप लगाए गए हैं. मामले में आगे की जांच जारी है.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में सुशांत सिंह राजपूत के खाते से निकाली गई थी मोटी रकम, कई लोगों से हो सकती है पूछताछ

रिपोटरें के अनुसार, अभिनेत्री संभवत: सुशांत के पिता द्वारा उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के खिलाफ अग्रिम जमानत याचिका दायर करने की योजना बना रही हैं, और इसलिए वह पुलिस के संपर्क में नहीं आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के समय तक उन्हें डेट कर रही थीं. दोनों जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे थे. हालांकि, सुशांत का 14 जून को निधन हो गया. अभिनेता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत को आत्महत्या का मामला बताया गया है.