News Nation Logo
Banner

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह, उनकी बड़ी बहन और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह मुंबई पहुंच चुके थे.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 15 Jun 2020, 06:13:54 PM
sushant singh fueneral

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्‍ली:  

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर कर दिया गया. अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह, उनकी बड़ी बहन और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह मुंबई पहुंच चुके थे. परिवार से बातचीत करने पर पता चला था कि उनकी इच्छा थी कि सुशांत का अंतिम संस्कार उनके गृहजनपद बताया जा रहा है कि परिवार की इच्छा थी कि सुशांत का अंतिम संस्कार उनके गृह नगर पटना में हो लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते उन्हें इस बात की इजाजत नहीं मिली.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को खुदकुशी कर ली सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बिहार के पूर्णियां निवासी सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि अभी 10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की भूतपूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी. इस घटना के महज चंद दिनों बाद ही सुशांत ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत बीते छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. शनिवार की रात को कुछ दोस्त भी उनसे मिलने उनके घर आए थे.

यह भी पढ़ें-कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शेयर किया Video, उठाए कई बड़े सवाल

अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो सुशांत पढ़ाई में बेहद अच्छे थे. उन्होंने इंजिनियरिंग को छोड़कर एक्टिंग का करियर चुना था. सुशांत ने साल 2003 में दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया सातवीं रैंक हासिल की थी. इसके बाद सुशांत सिंह ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से मेकैनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई शुरू की हालांकि कोर्स के तीसरे साल उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी और ऐक्टिंग में करियर बनाने चल पड़े. वे फिजिक्स में नेशनल ओलंपियाड विनर भी थे.

यह भी पढ़ें-सुशांत की मौत की खबर सुन मैं कांपने लगी थी, तुम बहुत याद आओगे बेटे.... 'मां' ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फ्लैट में 4 लोग और रहते थे. इनमें नीरज सिंह, दीपक सावंत (दोनों कुक) और सिद्धार्थ पठानी और एक अन्य हैं. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रात 12 बजे एक एक्टर को भी फोन किया था. सुशांत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे और इसकी दवाइयां भी लेते थे. बता दें कि बीते दिनों सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई के मलाड में एक इमारत की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

First Published : 15 Jun 2020, 05:01:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.