logo-image

सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ गई थी दोस्त रिया चक्रवर्ती, मौत पर ये कहानियां आईं सामने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Sidharth Pathani) ने एक बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते दिनों ही घर छोड़ कर चली गई थीं

Updated on: 15 Jun 2020, 01:14 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके जानने वालों के अलग-अलग बयान आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पठानी (Sidharth Pathani) ने एक बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते दिनों ही घर छोड़ कर चली गई थीं. सिद्धार्थ पठानी (Sidharth Pathani) ने कहा कि दोनों के बीच पारिवारिक मसलों को लेकर अनबन हुई थी जिसके बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने एक मित्र के यहां रहने चली गई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर करण जौहर-आलिया भट्ट ने आखिर क्या कह दिया कि आ गए ट्रोलर्स के निशाने पर

सिद्धार्थ पठानी (Sidharth Pathani) ने यह भी बताया कि रिया को उनका घर में रहना बिल्कुल पसंद नहीं था. उनको ऐसा लगता था कि सिद्धार्थ, सुशांत और रिया से जुड़ी बेहद निजी जानकारी सुशांत के परिवार को देते रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त ने यह भी बताया कि बीते दिनों रिया का सुशांत की बहन ऋतु सिंह से भी झगड़ा हुआ था. जिसके बाद सुशांत और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिश्तों में तनाव बेहद बढ़ गया था.

यह भी पढ़ें: क्यों सामान्य नहीं लगती सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या, एक समय मे इतने सितारे डिप्रेशन में कैसे?

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फ्लैट में 4 लोग और रहते थे. इनमें नीरज सिंह, दीपक सावंत (दोनों कुक) और सिद्धार्थ पठानी और एक अन्य हैं. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रात 12 बजे एक एक्टर को भी फोन किया था. सुशांत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे और इसकी दवाइयां भी लेते थे. बता दें कि बीते दिनों सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई के मलाड में एक इमारत की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.