logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिवरकर का आया रिएक्शन, कहा- अब न्याय होगा

सुप्रीम कोर्ट (SC) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया है

Updated on: 19 Aug 2020, 05:57 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) बुधवार की सुबह सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए फैसले के बाद खासे उत्साहित हैं. सुप्रीम कोर्ट (SC) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया है.

गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने फैसले के तुरंत बाद मीडिया को बताया, "अदालत के फैसले के बारे में सुनकर आज मैं बहुत खुश हूं. यह बहुत अच्छा है. आगे भी लड़ेंगे, आगे तक जाएंगे."

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- आखिरकार...

संघर्ष के दिनों में हिवरकर जब एक बैकग्राउंड डांसर थे, तब से ही वे सुशांत के दोस्त हैं और इस बात को लेकर खासे दृढ़ हैं कि अभिनेता आत्महत्या नहीं कर सकते.

इस सप्ताह के शुरू में एक साक्षात्कार में गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने मीडिया को बताया था, "सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता. एक समय था जब उसने मुझे आत्महत्या करने से रोका था. जाहिर है कि वह एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति था और वह आत्महत्या नहीं कर सकता है." बुधवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने के आदेश को सुनकर गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) को भरोसा है कि सच्चाई सामने आ जाएगी और अब न्याय होगा.