logo-image

बिहार के चुनावी माहौल के बीच CM नितीश कुमार से मिले सुशांत के पिता केके सिंह

सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत मामले से जुड़े पहलुओं पर बात करने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने गया था. बता दें कि बीते दिनों सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा था कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है

Updated on: 30 Sep 2020, 01:51 PM

बिहार:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह (K.K. Singh) आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से पटना में मुलाकात की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत मामले से जुड़े पहलुओं पर बात करने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने गया था. बता दें कि बीते दिनों सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा था कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है.

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह (K.K. Singh) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तब मिले थे जब उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी सभी एजेंसियां कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने किया 'ऑर्गन डोनर' बनने का ऐलान, कही ये बात

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने स्किन कलर का मजाक उड़ाने वालों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

वहीं सीबीआई (CBI) ने सोमवार को बयान जारी कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पेशेवर तरीके से जांच की जा रही है. सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है. सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराए जाने के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथों में ले ली थी. सात साल पहले ‘काई पो चे’ फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले राजपूत (34) इस वर्ष 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.