logo-image

रणवीर सिंह पर बरसे सुशांत के फैंस, 'रणवीर इज जोकर' कर रहा ट्रेंड

सुशांत के फैंस ने शनिवार को 'रणवीर सिंह इज जोकर' को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है. सुशांत के प्रशंसकों को लगता है कि रणवीर दिवंगत अभिनेता की मृत्यु के लंबे समय बाद उनकी कॉमर्शियल के जरिए पब्लिसिटी पाने के फिराक में हैं

Updated on: 21 Nov 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसक एक टेलीविजन विज्ञापन से असंतुष्ट हैं, जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे सुशांत के फैंस ने शनिवार को 'रणवीर सिंह इज जोकर' को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है. सुशांत के प्रशंसकों को लगता है कि रणवीर दिवंगत अभिनेता की मृत्यु के लंबे समय बाद उनकी कॉमर्शियल के जरिए पब्लिसिटी पाने के फिराक में हैं.

यह भी पढ़ें: मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं रकुल प्रीत सिंह, Photos में दिखा ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "हैशटैग रणवीर सिंह इज जोकर. यह जोकर और उसके गिरोह ने हमारे प्रिय सुशांत से फिल्में छीनने की योजना को कभी नहीं भुलाया जाएगा. हम आपको और बॉलीवुड को आश्वस्त कराएंगे कि हम आपको पहले से कहीं अधिक खराब महसूस कराते रहेंगे. आप चाहकर भी उनके मुस्कान को नहीं भूला सकते."

यह भी पढ़ें: NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष से की कड़ी पूछताछ, ड्रग पेडलर ने उगला था नाम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने टेलीविजन विज्ञापन में बिंगो खाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एड में रणवीर ने मार्स, फैंटम, एलियन जैसे शब्द का इस्तेमाल किया हैं. सुशांत को स्पेस और साइंस में काफी दिलचस्पी थी. इस विज्ञापन को दिवंगत अभिनेता के फैंस उनसे जोड़ कर देख रहे हैं और रणवीर सिंह पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.