logo-image

फेसबुक पर फिर से जिंदा हो गए सुशांत सिंह राजपूत, बदल गई डीपी

इस बीच सुशांत का फेसबुक अकाउंट (Sushant Singh Rajput Facebook Account) एक्टिव हुआ तो सभी हैरान रह गए. दरअसल हाल ही में सुशांत सिंह के फेसबुक पेज पर उनकी प्रोफाइल फोटो चेंज हुई है. फैन्स अपने चहेते एक्टर को करने लगे.

Updated on: 21 Aug 2021, 02:02 PM

highlights

  • फेसबुक पर वापस आए सुशांत सिंह राजपूत
  • पिछले साल 14 जून को घर में मिला था शव
  • एक साल से आत्महत्या या हत्या की गुत्थी अनसुलझी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन उनके फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं. फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और पोस्ट को देखकर भावुक हो जाते हैं. इस बीच सुशांत का फेसबुक अकाउंट (Sushant Singh Rajput Facebook Account) एक्टिव हुआ तो सभी हैरान रह गए. दरअसल हाल ही में सुशांत सिंह के फेसबुक पेज (Sushant Singh Rajput Facebook Page) पर उनकी प्रोफाइल फोटो चेंज हुई है. फैन्स अपने चहेते एक्टर को मिस करने लगे.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उर्फी जावेद का बड़ा खुलासा, बोलीं- 'घर में S## हो..' 

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की थी. जिसे देखकर फैंस चौंक गए. अक्सर ऐसा होता है कि किसी व्यक्ति की मौत के बाद उसकी प्रोफाइल अपडेट नहीं की जाती. हालांकि सुशांत के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर प्रोफाइल फोटो को हाल ही में बदला गया है. सुशांत की फोटो देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए और कमेंट सेक्शन में कमेंट करने लगे. ऐसा होने पर जहां कुछ ने भावुक होकर कमेंट किए तो कुछ ने गुस्से में पूछा कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. कुछ फैंस ने तो यह तक लिखा कि हमें लगा सुशांत वापस आ गए.  

दरअसल सुशांत की पीआर टीम आज भी उनका सोशल मीडिया हैंडल संभाल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सुशांत के पेज पर उनकी ये नई तस्वीर लगाई है. वहीं ऐसा होने पर सुशांत के कुछ फैन्स को गुस्सा भी आ रहा है तो कई सारे फैन्स इमोशनल मैसेज कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि "ऐसा लगा जैसे सुशांत वापस आ गए हैं." वहीं, एक और यूजर ने लिखा, " सुशांत हमेशा हमारी यादों में रहेंगे." एक यूजर ने सुशांत की तारीफ करते हुए लिखा कि वे एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने बहुत कम समय में फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई."

ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस चित्रा का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन, 56 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें कि सुशांत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया, जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है.