logo-image

कौन हैं श्रुति मोदी? जानिए क्यों हैं सुशांत मामले में सबसे बड़ी राजदार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार को उनकी बहन मीतू सिंह और पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी को तलब किया है. श्रुति सुबह के साढ़े नौ बजे ही ईडी के कार्यालय में पहुंच गई हैं और मीतू के दोपहर करीब 1 बजे तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) पहुंची हैं

Updated on: 11 Aug 2020, 01:45 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट इस बात पर अपना फैसला देगा कि आखिर इस मामले की जांच कौन करेगा, सीबीआई या फिर राज्य पुलिस. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के वित्तीय सौदों की जांच में आगे बढ़ते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार को उनकी बहन मीतू सिंह और पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी को तलब किया है. श्रुति सुबह के साढ़े नौ बजे ही ईडी के कार्यालय में पहुंच गई हैं और मीतू के दोपहर करीब 1 बजे तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) पहुंची हैं. हम आपको बताएंगे कि आखिर इस मामले में जिसका नाम कई बार सामने आया वो श्रुति मोदी (Shruti Modi) कौन हैं.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती के लिए उठाई आवाज, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) श्रुति मोदी (Shruti Modi) से पूछताछ कर रही है. श्रुति मोदी (Shruti Modi) का नाम शुरुआत से ही लोगों का ध्यान अपने ओर खींच रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रुति मोदी (Shruti Modi) रिया कि पूर्व मैनेजर थीं और वो सुशांत के साथ मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं.

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ही श्रुति मोदी (Shruti Modi) को अपॉइंट किया था. श्रुति मोदी (Shruti Modi) जुलाई 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक सुशांत की बिजनेस मैनेजर थीं. श्रुति मोदी (Shruti Modi) ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उनके साथ अपनी नई कंपनी पर काम कर रहे थे, जिसे रिया के भाई शोविक के साथ मिलकर शुरू किया गया था. इस कंपनी का नाम फ्रंट फाउंडेशन फॉर वर्ल्ड है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को एस्ट्रोनोमी से था प्यार, भतीजी मल्‍लिका सिंह ने शेयर किया पोस्‍ट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंपी गई है. केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 406 और 506 के तहत FIR दर्ज की है. केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और श्रुति मोदी पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की के लिए एफआईआर (FIR) दर्ज की है.