logo-image

सुशांत मामले में बड़ा खुलासा, रिया और महेश भट्ट की चैट आई सामने

अभी तक बताया जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया घर छोड़कर चली गई थीं. हालांकि फिलहाल रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आने के बाद बात कुछ और ही नजर आ रही है

Updated on: 21 Aug 2020, 11:30 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के मामले में अब एक नया मोड़ आया है. बताया जा रहा है कि जब रिया 8 जून को सुशांत सिंह का घर छोड़कर गईं थी, तब उन्होंने डायरेक्टर महेश भट्ट से बात की थी. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी चैट में महेश भट्ट से अपने और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी. कयास लगाए दा रहा हैं कि रिया ने खुद सुशांत के साथ रिश्ता तोड़ दिया था.

दरअसल अभी तक बताया जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया घर छोड़कर चली गई थीं. हालांकि फिलहाल रिया और महेश भट्ट की चैट सामने आने के बाद बात कुछ और ही नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक वाट्सऐप चैट बताती है कि रिया सुशांत के साथ रिलेशन में खुश नहीं थी और उन्होंने खुद ही सुशांत को छोड़ा था.

सुशांत का घर छोड़कर आने के बाद रिया ने महेश भट्ट से बात की थी जिसमें उन्होंने लिखा, 'आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ. आपकी बातों ने मेरी आंखे खोल दी.' इस पर महेश भट्ट ने कहा, 'अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. वो अब काफी खुश होंगे.' इस चैट से ये बात भी जाहिर होती है कि रिया के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे. रिया महेश भट्ट को अपना एंजेल भी बताती हैं और लगातार उनको शुक्रिया कहती हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच की जिम्मेदारी सुप्रीम कोर्ट द्वारा बुधवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को दिए जाने के एक दिन बाद आज एजेंसी की एसआईटी की टीम गुरुवार शाम को दिल्ली से मुंबई पहुंच गई है. मुंबई के पुलिस कमिश्नर पीबी सिंह ने कहा कि हम सीबीआई (CBI) की टीम की जांच में मदद करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, मुंबई जाने वाली टीम की अगुवाई सीबीआई की पुलिस अधीक्षक (एसपी) नुपुर प्रसाद करेंगी.