logo-image

रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका, 6 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

स्पेशल NDPS कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. दूसरी ओर, रिया और शौविक की ओर से आज बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई, जिस पर कल सुनवाई हो सकती है

Updated on: 22 Sep 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को बड़ा झटका लगा है. स्पेशल NDPS कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. दूसरी ओर, रिया और शौविक की ओर से आज बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई, जिस पर कल सुनवाई हो सकती है. हाई कोर्ट से जमानत न मिलने की स्थिति में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रहना होगा. 

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने में पायल के सामने हैं ये मुश्किलें

अब रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में NDPS केस में बेल के लिए अर्जी दाखिल की है. यह न्यायमूर्ति सारंग वी कोतवाल इस मामले में 23 सितंबर 2020 को सुनवाई करेंगे. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि 23 तारीख को सुनवाई के बाद जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: ड्रग मामले की जांच के लिए दीपिका पादुकोण को NCB भेजेगी समन

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इससे पहले दो बार जमानत अर्जी दी थी, जिसे उसने ठुकरा दिया था. सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था.