News Nation Logo
Banner

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अब MCI में दर्ज की शिकायत, जानिए पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में शिकायत दर्ज कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 08 Sep 2020, 04:00:40 PM
sushant

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अब MCI में दर्ज की शिकायत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत और रजिस्टर्ड मेडिकल प्रैक्टिशनर सुसान वाकर के बीच हुई कोई भी बात गुप्त थी और इनको उजागर करने का मतलब IMC रेगुलेशन की अवेहलना करना है. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने पहली बार गुरुवार को सुशांत की मनोचिकित्सक सुसान वॉकर से पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, अब होगा मेडिकल टेस्ट

वहीं सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ जो FIR दर्ज करावाया है. वह पूरी तरह से गलत है. विकास सिंह ने कहा, लगता है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है. बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वो गैरकानूनी है. ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है. डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर भी गलत. एफआईआर में  धाराएं भरी हुई हैं. लगता है कि रिया को खुश करने की कोशिश की गई है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एफआईआर के खिलाफ कोर्ट जाने का विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, हम निश्चित तौर पर SC का रुख करेंगे. अभी ये तय करना बाकी है कि FIR रद्द करने की मांग करे या अवमानना याचिका दायर करे.

यह भी पढ़ें: रिया से पूछताछ के बाद NCB के रडार पर 25 बॉलीवुड कलाकार, तैयार किया डोजियर

विकास सिंह ने पर आरोप लगाया कि रिया मुंबई पुलिस को ऐसे इस्तेमाल कर रही है, जैसे उनके घर की पुलिस हो. उन्हें शिकायत भी थी तो वो  CBI को अपने बयान में कह सकती थी. सीबीआई को उपयुक्त लगता तो वह इस एंगल से जांच करती, लेकिन अलग से FIR दर्ज करने का कोई औचित्य नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि रिया ने अब तक जो बयान मीडिया/कोर्ट के सामने रखे है, उनमे विरोधाभास है. वह बयान बदलती रही हैं.

First Published : 08 Sep 2020, 03:52:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.