logo-image

Sushant Singh Rajput: बहन श्वेता ने सुशांत के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर छलक जाएंगी आंखें

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने जन्मदिन पर अपने भाई को तहेदिल से याद किया हैं. फैंस इस वीडियो पर लव रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 21 Jan 2024, 11:00 AM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्मदिन हैं. एक्टर आज भले इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस उन्हें दिल से याद करते हैं. सुशांत ने बड़े कम समय में शानदार पहचान बनाई थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग, चार्मिंग लुक्स और डांस से लोगों के दिलों पर राज किया है. आज 21 जनवरी को सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर फैंस एक्टर को याद कर रहे हैं. एक्टर को इस दुनिया से अलविदा कहे लगभग चार साल हो गए हैं. जयंती के अवसर पर सुशांत सिंह की बहन ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने दिवंगत भाई का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सुशांत के कई अनसीन पल शामिल हैं. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा" मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं."

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह का एक कोलाज वीडियो शेयर किया है. इसमें सुशांत के अलग-अलग क्लिप शामिल हैं. वो कभी हंस रहे हैं तो कभी फैमिली के साथ चिल कर रहे हैं. श्वेता ने कैप्शन में लिखा, मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता हूँ... अनंत से अनंत तक...उम्मीद है कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए प्रेरित करते हैं. आपकी विरासत उन लाखों लोगों के लिए है जिन्हें आपने भगवान जैसा और उदार बनने के लिए प्रेरित किया है. हर कोई यह समझे कि ईश्वर की ओर ही आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है और आपको गर्व महसूस हो. 3…2….1 हमारे गाइडिंग स्टार को जन्मदिन मुबारक हो, आप हमेशा चमकते रहें और हमें रास्ता दिखाएं. #हैप्पीबर्थडेसुशांतसिंहराजपूत सुशांत डे #सुशांतमून''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

सुशांत के इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. एक्टर को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा...SSR आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. अधिकतर फैंस ने सुशांत को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें दोबारा जन्म लेने की गुजारिश की.

श्वेता सिंह कीर्ति हमेशा अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए मुखर रही हैं. उन्होंने सुशांत पर एक किताब भी लिखी है. कुछ महीने पहले उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक और वीडियो शेयर किया था और लिखा था, "कभी लगता है तुम कहीं नहीं गए, तुम तो यहीं हो. कभी लगता है अब क्या मैं तुम्हें कभी नई देख पाऊंगी, तुमसे कभी बात नई कर पाऊंगी." तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आवाज कभी नई सुन पाऊंगी. दर्द हर गुजरते दिन के साथ गहरा होता जा रहा है... अपनी कलाई पर राखी बांधना और दुआं करना कि आप जहां भी हों शांति और खुश में रहें."

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. मुंबई में उनके आवास पर एक्टर की आत्महत्या की वजह से मौत हो गई थी.