logo-image
लोकसभा चुनाव

Box Office: दूसरे दिन सुशांत-कृति की 'राब्ता' की रफ्तार हुई और कम

'राब्ता' पहले ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस फिल्म पर तेलुगू फिल्म 'मगाधीरा' की कहानी चोरी करने का आरोप लगा था।

Updated on: 11 Jun 2017, 08:42 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राब्ता' दर्शकों को दूसरे दिन भी रास नहीं आई। फिल्म का कलेक्शन पहले दिन के मुकाबले और भी कम हो गया है।

दिनेश विजन निर्देशित इस फिल्म ने शनिवार को पांच करोड़ 11 लाख रुपये की कमाई की है। यह ओपनिंग डे के कलेक्शन से 50 लाख कम है। 'राब्ता' ने दो दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10 करोड़ 72 लाख रुपये कमाए हैं।

पहली बार निर्देशन नें उतरे दिनेश की 'राब्ता' की ओपनिंग बेहद खराब रही है। इसके पहले सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने पहले दिन 21 करोड़ से ज्यादा कमाए थे। वहीं कृति की फिल्म दिलवाले ने भी पहले दिन 21 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता' एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा- जीवन को निजी रखना चाहती हूं

'राब्ता' के साथ रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्म बहन होगी तेरी का भी बुरा हाल है। पहले दिन मूवी ने 50 लाख रुपये कमाए। अभी तक दूसरे दिन का कलेक्शन जारी नहीं हुआ है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का आंकड़ा अभी भी एक करोड़ नहीं पहुंचा है।

फिल्म पर लगे कई आरोप

बता दें कि 'राब्ता' पहले ही मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस फिल्म पर तेलुगू फिल्म 'मगाधीरा' की कहानी चोरी करने का आरोप लगा था। वहीं पंजाबी सिंगर जे-स्टार ने भी उनका गाना 'मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड' चोरी करने का आरोप लगाया है। इसके बाद यूट्यूब से फिल्म के इस गाने को हटा लिया गया। इस बाबत टी-सीरीज का कहना है कि गाना उनका है और जे-स्टार ने चुराया है।

ये भी पढ़ें: बदतमीज बोल दो लेकिन भाईसाहब मत बोलना.. रिलीज हो गया 'टॉयलेट' का ट्रेलर

राजकुमार राव का चौंकाने वाला किरदार

इस फिल्म में सुशांत और कृति लीड रोल में हैं। वहीं राजकुमार राव 324 साल के वृद्ध का किरदार निभा रहे हैं। दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म राब्ता 9 जून को रिलीज हुई थी।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)