logo-image

सुशांत और दिशा सालियान के बीच आखिरी बार हुई थी ये बात

सुशांत और दिशा (Disha Salian) के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. दोनों के बीच हुए इस चैट को पढ़कर साफ पता चलता है कि इनके बीच काम को लेकर बातचीत होती रहती थी

Updated on: 18 Sep 2020, 10:11 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की जांच को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर आवाज उठाई जा रही है. बीते दिनों सुशांत और दिशा के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. दोनों के बीच हुए इस चैट को पढ़कर साफ पता चलता है कि इनके बीच काम को लेकर बातचीत होती रहती थी. सुशांत-दिशा की ये चैट अप्रैल की महीने की है.

लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच काम को लेकर काफी बात हुई. चैट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा ने पबजी गेम (PUBG Game) और खाद्यान्न तेल के ब्रांड के प्रमोशन को लेकर बातचीत की थी.

यह भी पढ़ें: SSR Case: फोरेंसिक जांच में मिले गड़बड़ी के संकेत

View this post on Instagram

You are your own choices 🌸 #makewisechoices #hustle #workhard

A post shared by @ disha265 on

दिशा सालियान (Disha Salian) इस चैट में कहती हैं- खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल की कंपनी का एक साल के लिए ब्रांड एंबेसडर रहना होगा. 1 दिन के लिए शूट करना होगा और आधे दिन के लिए टीवीसी के लिए रिकॉर्डिंग होगी. साल में त्यौहारों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर तीन पोस्ट करने होंगे. प्लीज बताना क्या मैं उन्हें इसके लिए 60 लाख रुपये बता दूं और इस बारे में सलाह भी दें.

सुशांत लिखते हैं- ब्रांड का नाम क्या है?

दिशा- वे लोग अभी ब्रांड का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहते. हम ब्रांड किस बारे है उसे देखते हुए आगे बात कर सकते हैं. 

सुशांत- ओके, कूल, थैंक्यू.

वहीं दूसरी तरफ एक इंटरव्यू में दिशा सालियान (Disha Salian) की मां ने कहा था कि दिशा हमेशा अपने काम से जुड़ी डिटेल्स शेयर करती थी, दिशा किसके साथ काम कर रही है, क्या काम कर रही है सब कुछ बताती थी. दिशा की मां ने आगे कहा कि मैंने कभी सुशांत के बारे में उससे नहीं सुना और मैं सुशांत को ज्यादा जानती भी नहीं थी.

ऐश्वर्या राय, वरूण शर्मा, कॉमेडियन भारती जैसे लोगों के लिए मैनेजर का काम कर चुकीं दिशा सालियान (Disha Salian) ने 8 जून को मुंबई के एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी, वहीं इस घटना के कुछ दिन बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे.