News Nation Logo

मेहनत और कामयाबी की कहानी 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी': सुशांत सिंह राजपूत

धोनी पर बनी बायोपिक में अभिनय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि ये फिल्म सिर्फ धोनी की ज़िन्दगी की कहानी नहीं बल्कि मेहनत और कामयाबी की कहानी भी है। ये कहानी सपनो में विश्वास करने की कहानी है। ये बाते उन्होंने इंडिया टूडे माइंड रोक्स युथ समीट 2016 में कही।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 17 Sep 2016, 06:30:23 PM
फाईल फोटो

New Delhi:

धोनी पर बनी बायोपिक के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि ये फिल्म सिर्फ धोनी की ज़िन्दगी की कहानी नहीं बल्कि मेहनत और कामयाबी की कहानी भी है। ये कहानी सपनो में विश्वास करने की कहानी है। ये बाते उन्होंने इंडिया टूडे माइंड रोक्स युथ समीट 2016 में कही।

उन्होंने कहा कि ये फिल्म लोगों को सपनों को देखना और उस सपने में पूरा विश्वास कैसे रखा जाता है ये बताएगी ।
सुशांत सिंह ने कहा कि सपने ही है जिसकी वजह से आप 5 मिनट देर से सोते हैं और 5 मिनट पहले सुबह उठते हैं। इस फिल्म की कहानी भी सपनों तक पहुंचने के लिए किए गए संघर्ष की कहानी है।

सुषांत सिंह के अनुसार धोनी और उनमें सबसे बड़ी समानता ये है कि दोनो सिर्फ मेहनत में विश्वास रखते हैं और भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोचते ।

इस रोल के लिए उन्हे काफी मेहनत करनी पड़ी । वे पिछले 12 साल से धोनी के फैन है । धोनी का किरदार निभाने के लिए उन्होंने उनके खेल की वीडीयो घंटो बैठ कर देखी ताकि उनका अंदाज अपना सके ।

यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी

First Published : 17 Sep 2016, 05:47:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो